• Mon. Jun 17th, 2024

प्रधानमंत्री ने प्रयागराज में की जनसभा,बोले -दलितों और पिछड़ों का आरक्षण कभी नहीं छिनने दूंगा,सपा ने हमेशा जाति देखकर नौकरी दी

Report By : Rishabh Singh, ICN Network

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को प्रयागराज में कहा- सपा-कांग्रेस वालों का सुशासन और सनातन से 36 का रिश्ता है। प्रभु श्री राम का अपमान करने वालों को प्रयागराज की जनता कभी माफ नहीं करेगी। त्रिवेणी की इस पवित्र धरती को मैं प्रणाम करता हूं।

पीएम ने कहा- सपा सरकार में जाति देखकर नौकरी दी जाती थी। UPSC को परिवार सर्विस कमीशन बना दिया था। यूपी के फर्स्ट टाइम वोटर को पता नहीं होगा कि पुरानी सरकार में बहन-बेटी का बाहर निकलना मुश्किल होता था। हमारे तीर्थराज प्रयाग में खुले आम गोली-बम चलते थे। सीधे-सच्चे लोग दहशत में जीते थे। ये लोग सनातन को डेंगू, मलेरिया कहते हैं।

मोदी ने कहा- 2024 का चुनाव तय करेगा भारत के भविष्य की त्रिवेणी किधर बहेगी। भारत की पहचान अब एक्सप्रेस-वे से होती है। इंफ्रास्ट्रक्टर से होती है। कई देश कहते हैं हमें भी आपकी टेक्नोलॉजी चाहिए। जी-20 का आयोजन करता है तो पूरी दुनिया हैरान हो जाती है। प्रयाग के लोग न किसी से डर के रहते हैं और न दब के।

मोदी ने कहा- आज मंगलवार है और पास में बड़े हनुमान जी का मंदिर है। यहां कटरा का कचौड़ी भी है। समोसे का स्वाद भी है। यहां गुरु भारद्वाज के आश्रम में लेटे हनुमान जी भी हैं।इसलिए तीर्थराज प्रयाग का आशीर्वाद मतलब पूरे ब्रह्मांड का आशीर्वाद। ऐसा अनंत आशीर्वाद दे रहा है यह आपका उत्साह दिखाई दे रहा है ।

पीएम मोदी ने प्रयागराज से पूर्व राज्यपाल केशरी नाथ त्रिपाठी के बेटे नीरज त्रिपाठी और फूलपुर सीट से भाजपा प्रत्याशी प्रवीण पटेल के लिए वोट मांगा। इस दौरान केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल, यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य समेत भाजपा के कई नेता मंच पर मौजूद रहे।

पीएम ने कहा- कर्नाटक में कांग्रेस सरकार ने ओबीसी का कोटा मुसलमानों को दे दिया। मैं प्रयागराज में गारंटी देने आया हूं। दलितों-पिछड़ों का आरक्षण छिनने नहीं दूंगा। मोदी आपकी सेवा करता रहे इसलिए सशक्त सरकार चाहिए।

यूपीएससी को परिवार सर्विस कमीशन बना दिया था सपा सरकार में जाति देखकर नौकरी दी जाती थी। यूपीएससी को परिवार सर्विस कमीशन बना दिया था। इंडी की नांव डूब रही है। इनका काम लगातार झूठ बोलना है। संविधान को किससे खतरा है प्रयागराज से बेहतर कौन बताएगा? आपातकाल लगाकर संविधान से खिलवाड़ किसने किया।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *