• Sun. Sep 8th, 2024

न्यू ईयर पर तगड़ी कमाई करने वाली है प्रभास की फिल्म ‘सलार’

ByICN Desk

Dec 31, 2023

Report By : HIMANSHU GARG (Entertainment)

पिछले हफ्ते बॉक्स ऑफिस में पहुंची सुपरस्टार प्रभास की फिल्म ‘सलार’ की कमाई रोकने का नाम नहीं ले रही है। प्रभास की इस फिल्म ने फैंस को एक्शन एंटरटेनमेंट का धमाकेदार डोज दे दिया है। बता दें कि पहले ही दिन इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली ये फिल्म इंडियन फिल्म बन चुकी है। हैरानी की बात ये है कि अभी भी बॉक्स ऑफिस ये फिल्म दर्शकों का दिल जीत रही है।

हिंदी वर्जन में फिल्म की कामयाबी तगड़ी
सुपरस्टार प्रभास की फिल्म ‘सलार’ का नेट इंडिया कलेक्शन तो तेजी से आगे बढ़ ही रहा है, लेकिन हिंदी वर्जन में फिल्म की कामयाबी विस्फोट नजर आ रही है। वैसे तो प्रभास की फिल्म, शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ के एक दिन बाद रिलीज हुई लेकिन पहले ही दिन से प्रभास का स्टारडम हिंदी जनता को भी क्लीन बोल्ड कर रहा है।

एक हफ्ते में फिल्म का नेट इंडिया कलेक्शन 308 करोड़
आपको बता दें कि प्रभास की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहला हफ्ता गुरुवार को पूरा कर लिया है। एक हफ्ते में फिल्म का नेट इंडिया कलेक्शन 308 करोड़ रुपये से ज्यादा का बताया जा रहा है। इसमें सबसे बड़ा शेयर फिल्म के ऑरिजिनल तेलुगू वर्जन का रहा है। ये कोई पहले बार नहीं बता दें प्रभास की अपनी तेलुगू ऑडियंस हमेशा से ही उन्हें अच्छा प्यार देती नजर आती है। ‘सलार’ ने तेलुगू में 186 करोड़ कमाए, जबकि हिंदी में फिल्म ने 7 दिन में 92 करोड़ रुपये कमा लिए।

फिलहाल तो सबकी नजर न्यू ईयर पर बनी हुई है क्योंकि नया वीकेंड आ गया है और साथ में न्यू ईयर का सेलेब्रेशन भी है। सेलेब्रेशन के इस माहौल में फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग होनी शुरु हो गई है। ऐसा अनुमान है कि, शनिवार-रविवार को ‘सलार’ बॉक्स ऑफिस पर बड़ा जंप मारने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *