• Mon. Jul 22nd, 2024

OnePlus Pad की प्री-बुकिंग 2 दिन में होने जा रही है शुरू, EMI ऑप्शन के साथ मिलेगा अच्छा डिस्काउंट। पढ़िए पूरी खबर…

Tech : OnePlus Pad आखिरकार इंडिया में अपने कदम रख ही दिए। One Plus कंपनी ने Indian बाज़ार  के लिए अपने पहले टैबलेट की कीमत का ऐलान कर दिया हैआपको  बता दें कि वनप्लस पैड टैबलेट को पहली बार वनप्लस 11 प्रो के लॉन्च के साथ इस साल की शुरुआत में वनप्लस क्लाउड 11 इवेंट में प्रदर्शित किया गया था। OnePlus Pad की प्राइस - वनप्लस पैड को दो रैम वेरिएंट में पेश किया गया है। बेस मॉडल 128GB स्टोरेज के साथ 8GB रैम पैक करता है। इसकी कीमत 37,999 रुपये है। दूसरी ओर दूसरे वेरिएंट में 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज है, जिसकी कीमत 39,999 रुपये है।

OnePlus Pad को हेलो ग्रीन रंग में पेश किया गया, वनप्लस पैड के खरीदार आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड, ईएमआई और नेट बैंकिंग के साथ ₹2,000 की तत्काल छूट का लाभ उठा सकते हैं। 5,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा उठा सकते है।

OnePlus Pad की प्री-बुकिंग - वनप्लस पैड भारत में 28 अप्रैल से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा। यह अमेज़न और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से उपलब्ध होगा।

OnePlus Pad फीचर - वनप्लस पैड में 144 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और 500 निट्स की ब्राइटनेस के साथ 11.6-इंच 2.8K डिस्प्ले है। यह डॉल्बी विजन और एचडीआर10+ को सपोर्ट करता है। पैड ग्राफिक्स के लिए माली जी710 जीपीयू के साथ मीडियाटेक डायमेंसिटी 9000 चिपसेट द्वारा संचालित है और इसे 12 जीबी तक रैम के साथ जोड़ा गया है। वनप्लस पैड Android 13 पर आधारित OxygenOS पर चलता है। डिवाइस में 88 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात के साथ 2.5डी कर्व्ड ग्लास डिस्प्ले के साथ एक सीएनसी एल्यूमीनियम यूनीबॉडी मिलती है।  
India Core News

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *