• Sun. May 19th, 2024

Gujarat : गुजराती ‘ठग’ टिप्पणी को लेकर बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज..

Politics : बिहार के उपमुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव के खिलाफ गुजरातियों को “ठग” कहने की उनकी कथित टिप्पणी के लिए अहमदाबाद की एक मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट अदालत में आपराधिक मानहानि का मुकदमा दायर किया गया है। दाखिल याचिका में तेजस्वी यादव के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की गई है। इस मामले की अगली सुनवाई एक मई को होगी। मार्च में तेजस्वी यादव ने कहा था कि आज के हालात में देखा जाए तो सिर्फ गुजराती ही ठग हो सकते हैं। उनकी ठगी को माफ कर दिया जाएगा।

शिकायत अहमदाबाद निवासी 63 वर्षीय हरेश पी मेहता ने दर्ज कराई है, जिसमें कहा गया है कि यादव ने “गुजरातियों” को “ठग” कहकर उनका अपमान किया। यह शिकायत 21 मार्च को यादव की एक प्रेस वार्ता पर आधारित है जिसमें उन्होंने कथित तौर पर कहा था, “…
.कहा जाता है कि यादव ने मार्च में रेड कॉर्नर नोतेजस्वी यादव इस दौरान पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर अपरोक्ष रूप से हमला बोलते हुए कहा कि था कि इनके कितने यार-दोस्त हैं, जो भ्रष्टाचारी हैं। तेजस्वी यादव ने कह था कि इनके लिए इनका तोता नहीं निकलता है। इस दौरान वे सीबीआई, ईडी और आईटी की कार्रवाई को लेकर बीजेपी पर जमकर हमला बोला था।टिस की सूची से इंटरपोल द्वारा भगोड़े व्यवसायी मेहुल चोकसी को हटाए जाने की खबरों पर टिप्पणी करते हुए विवादित टिप्पणी की थी।

India Core News

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *