• Wed. Oct 16th, 2024

प्रियंका चोपड़ा और निक अपने पुराने बंगले में जल्द होंगी शिफ्ट,कई महीनों से रिनोवेशन का चल रहा था काम

Report By : Rishabh Singh, ICN Network

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अपने लॉस एंजिलिस वाले घर में दोबारा शिफ्ट होंगे। द सन यूएस की रिपोर्ट के मुताबिक, लगभग 20 मिलियन डॉलर यानी करीब 166 करोड़ रुपए के इस घर के रेनोवेशन का काम पूरा हो गया है। वेबसाइट ने घर की एक एरियल फोटो शेयर की है। जिसमें रेनोवेशन का काम होते दिख रहा है।

प्रियंका और निक ने इसी साल फरवरी में ये बंगला छोड़ दिया था। दरअसल, इस प्रॉपर्टी में वॉटर डैमेज की वजह से प्रियंका-निक को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। पाइप लीकेज के कारण उनके घर की दीवारों पर सीलन आने लगी थी। इसलिए दोनों को ये घर छोड़ना पड़ा और दूसरे घर में शिफ्ट होना पड़ा था।

इस मामले में उन्होंने प्रॉपर्टी डीलर पर केस भी कर दिया था। उन्होंने तर्क दिया था कि इस तरह लीकेज की दिक्कत से उनके परिवार की तबीयत खराब हो सकती है। प्रियंका और निक ने मई 2023 में भी प्रॉपर्टी डीलर पर केस किया था क्योंकि शिफ्ट होने के बाद स्विमिंग पूल और स्पा में दिक्कत आने लगी थी। इसके अलावा भी घर में कई छोटी-छोटी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था।

प्रॉपर्टी डीलर पर केस करते हुए प्रियंका-निक ने नुकसान की भरपाई की मांग भी की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रॉपर्टी रिपेयरिंग का खर्च तकरीबन 20 करोड़ रुपए तक था। निक-प्रियंका को हर्जाना मिला या नहीं, इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई।

प्रियंका और निक ने 2019 में ये बंगला 166 करोड़ रुपए में खरीदा था। दोनों बेटी मालती के साथ इसमें रहते हैं। इस लग्जरी प्रॉपर्टी में 7 बेडरूम, 9 बाथरूम, टेम्परेचर कंट्रोल वाइन सेलर, शेफ किचन, होम थिएटर, स्पा, स्टीम शावर, जिम और बिलियर्ड रूम है।

प्रियंका की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वो हॉलीवुड फिल्म ‘द ब्लफ’ में नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग जून से शुरू होगी। इसके पहले प्रियंका हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स- ‘बेवॉच’, ‘द मैट्रिक्स रिसरेक्शंस’ और रोमांटिक कॉमेडी ‘लव अगेन’ में काम कर चुकी हैं।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *