• Mon. Jun 17th, 2024

देवरिया में राहुल गांधी बोले हम रिजर्वेशन को 50 प्रतिशत बढ़ा कर ले आयेगे,परमात्मा में मोदी को अडानी के लिए भेजा है

Report By : Rishabh Singh, ICN Network

देवरिया में राहुल गांधी और अखिलेश यादव ने रैली की। राहुल ने कहा- रिजर्वेशन को 50% से ज्यादा बढ़ाकर ले जाएंगे। हमारी सरकार आई तो लिमिट हटा देंगे। 50 से ज्यादा बढ़ा देंगे।जहां भी कांग्रेस की सरकार आई है। छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में हमने यह काम करके दिखाया। पूरे हिंदुस्तान में यह करके दिखाएंगे। पीएम मोदी ने सेना के जवानों को मजदूरों में बदल दिया है। अग्निवीर स्कीम को फाड़कर पर कूड़ेदान में फेंक देगी। यह सेना की नहीं, नरेंद्र मोदी की स्कीम है।

राहुल ने कहा- बाकी सब लोग बॉयोलॉजिकल हैं। माता-पिता से पैदा हुए हैं। लेकिन मोदी बॉयोलॉजिकल नहीं हैं। वो ऊपर से टपक कर आए हैं। उनको परमात्मा ने भेजा है। मजे की बात ये है उनको परमात्मा ने अडाणी-अंबानी की मदद के लिए भेजा है। उनको किसान, मजदूर की मदद के लिए नहीं भेजा है। जातीय जनगणना करवाने के लिए नहीं भेजा है।

वहीं, अखिलेश यादव ने कहा-भाजपा के लोगों ने पारले-जी से चोरी सीख ली है। पहले कितना बढ़ा पैकेट देते थे आज कितना छोटा हो गया। मोटर साइकिल पहले 50 हजार में आती थी आज 1 लाख में आ रही है। बीजेपी ने लोगों के साथ धोखा किया है। ये लोग काले कानून लाए। लेकिन हमारे किसानों के आगे इनको पीछे हटना पड़ा।

राहुल ने कहा- आप लोगों ने पीएम मोदी के इंटरव्यू देखे हैं। वो चमचे वाले इंटरव्यू, जिसमें मोदी से सवाल पूछते हैं। अखिलेश जी से उल्टे-सीधे सवाल करते हैं, लेकिन मोदी जी से पूछते हैं, मोदी जी आप आम कैसे खाते हो। खाने से पहले धोते हो, काटते हो। पीएम मोदी जवाब देते हैं। ओ चमचो मोदी कुछ नहीं करता हूं, सब अपने आप होता है। मोदी को परमात्मा ने भेजा है। बाकी सब लोग बॉयोलॉजिकल हैं। माता-पिता से पैदा हुए हैं। मोदी बॉयोलॉजिकल नहीं हैं। वो ऊपर से टपक कर आए हैं। उनको परमात्मा ने भेजा है।

अगर सच में परमात्मा ने उन्हें भेजा होता तो वह कहता कि गरीब लोगों की मदद करो। मजदूरों की मदद करो। लेकिन उनके परमात्मा ने उनसे कहा, अडाणी-अंबानी की मदद करो। उनको सारे एयरपोर्ट दे दो। 16 करोड़ रुपए का कर्ज माफ कर दो।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *