• Sat. Jul 27th, 2024

मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सेकेंड प्री वेडिंग 29 मई से होगी शुरू

Report By : Rishabh Singh, ICN Network

मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिक मर्चेंट की सेकेंड प्री-वेडिंग सेरेमनी 29 मई से शुरू होगी। चार दिनों के इस इवेंट का शेड्यूल भी सामने आ चुका है। इवेंट में पहले दिन वेलकम लंच और स्टारी नाइट इवेंट होगा। दूसरे दिन सभी रोम सिटी का टूर करेंगे साथ ही क्रूज पर डिनर और टोगा पार्टी होगी। तीसरे दिन सभी कांस पहुंचेंगे और यहां भी क्रूज पर पार्टी होगी। चौथे यानी आखिरी दिन इटली के पोर्टीफिनो का टूर करेंगे।

यह सेकेंड प्री-वेडिंग सेरेमनी जिस क्रूज पर होगी, उसका नाम ‘सेलिब्रिटी एसेंट’ है। ये माल्टा में बना है। ये 29 मई को इटली के पालेर्मो पोर्ट से रवाना होगा और 4380 किलोमीटर का सफर कर सदर्न फ्रांस पहुंचेगा।

क्रूज के इंटीरियर्स और गेस्ट की तस्वीरें सामने आईं इसी बीच सोशल मीडिया पर ‘सेलिब्रिटी एसेंट’ के इंटीरियर्स की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इसके अलावा ईशा अंबानी की फैमिली मेंबर अहिल्या मेहता की स्पेन से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो सभी गेस्ट क्रूज ट्रिप शुरू होने से एक दिन पहले स्पेन पहुंचकर एंजॉय कर रहे हैं।

वहीं एक रिपोर्ट की मानें तो इस सेकेंड प्री-वेडिंग सेरेमनी में ग्लोबल पॉप-सिंगर शकीरा परफॉर्म करेंगी। सुनने में आया है कि वो इस प्राइवेट इवेंट में परफॉर्म करने के लिए 10 से 15 करोड़ रुपए चार्ज करेगी। इससे पहले जामनगर में हुए पहली प्री-वेडिंग सेरेमनी में इंटरनेशनल पॉप स्टार रिहाना ने परफॉर्म किया था।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *