• Sat. Jul 13th, 2024

अजय देवगन और तब्बू की फिल्म “औरों में कहां दम था ” की रिलीज डेट बढ़ी,कल्कि के जबरदस्त बिजनेस को देख डिस्टीब्यूटर ने लिया फैसला

Report By : Ankit Srivastav, ICN Network

अजय देवगन और तबु की फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ रिलीज से 3 दिन पहले पोस्टपोन कर दी गई है। यह फिल्म 5 जुलाई को थिएटर्स में रिलीज की जानी थी।

रविवार को मेकर्स ने एक पोस्ट शेयर करते हुए अनाउंस किया कि डिस्ट्रीब्यूटर्स और एग्जिबिटर्स की रिक्वेस्ट पर यह फैसला किया गया है। मेकर्स ने अब तक इस फिल्म की नई रिलीज डेट अनाउंस नहीं की है।

रविवार को मेकर्स ने एक पोस्ट शेयर कर इस फैसले की जानकारी दी। इसमें लिखा था, ‘फिल्म एग्जिबिटर्स और डिस्ट्रीब्यूटर्स की रिक्वेस्ट पर हमने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ की रिलीज डेट शिफ्ट कर दी है। नई रिलीज डेट की अनाउंसमेंट जल्द की जाएगी।’

रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स ने इस फिल्म को ‘कल्कि 2898 AD’ की सफलता को देखने हुए पोस्टपोन किया है। इस फिल्म ने बीते 5 दिनों में ग्लोबली 600 करोड़ से ज्यादा कलेक्शन कर लिया है।

फिल्म के ज्यातादार शोज हाउसफुल जा रहे हैं। ऐसे में यह फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स और एग्जिबिटर्स के लिए भी फायदेमंद साबित हो रही है।

माना जा रहा है कि ‘कल्कि’ के रहते हुए ‘औरों में कहां दम था’ को ज्यादा स्क्रीन्स नहीं मिल पातीं इसलिए मेकर्स ने इसकी रिलीज पोस्टपोन कर दी है।

नीरज पांडे के निर्देशन में बनी ‘औरों में कहां दम था’ में अजय देवगन और तबु लीड रोल में नजर आने वाले थे। यह एक रोमांटिक फिल्म है जिसके ट्रेलर में अजय और तबु की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया।

फिल्म में अजय और तबु के अलावा शांतनु माहेश्वरी और सई मांजरेकर भी अहम रोल में नजर आएंगे। यह फिल्म अगर 5 तारीख को रिलीज होती तो करण जौहर की फिल्म ‘किल’ से क्लैश होती।

‘सन ऑफ सरदार 2’ में नजर आएंगी मृणाल इसी बीच सुनने में आया है कि 2012 में रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म ‘सन ऑफ सरदार’ का सीक्वल ‘सन ऑफ सरदार 2’ बनने जा रहा है। हालांकि, सेकेंड पार्ट में इसकी स्टारकास्ट को लेकर थोड़े बदलाव किए जाएंगे।

सूत्रों की मानें तो फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा की जगह अब मृणाल ठाकुर, अजय के साथ रोमांस करती दिखेंगी। वहीं इस पार्ट में संजय दत्त एक बार फिर से अजय देवगन से क्लैश करते नजर आएंगे।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *