• Sat. Jul 13th, 2024

शराब पीकर आए दिन अभद्रता और विवाद से परेशान पिता ने पुत्र की लाठी डंडों से पीटकर कर दी निर्मम हत्या, परिवार में मचा कोहराम

Report By: SHARIK NAWAZ MAHOBA-UP

महोबा जनपद में एक कलयुगी पिता ने अपने ही पुत्र की लाठी डंडों से पीट पीटकर निर्मम हत्या कर डाली। बेहशीपन में पिता इस कदर अंधा हुआ कि पुत्र के मरने के बाद भी उस पर डंडे मारता रहा। शोर सुनकर आस पास के लोग इकट्ठा हो गए और आरोपी पिता को पकड़ कर पुलिस को सौंपा है वहीं पुलिस ने मृतक पुत्र के शव का पोस्टमार्टम कराया है।

दरअसल आपको बता दें कि हत्या की यह वारदात चरखारी कोतवाली क्षेत्र के फतेहपुर गांव की है। जहां शराबी पुत्र की हरकतों से परेशान पिता ने अपने लाठी डंडों से पीटकर उसकी हत्या कर दी। बताया जाता है कि रामसहाय अपने 22 वर्षीय पुत्र नरेश की शराब पीने की लत से परेशान था। शराब पीकर अक्सर नरेश घर में झगड़ा करता आए दिन शराब के लिए पैसों की मांग कर पीटा से विवाद और गाली गलौच करता जिससे पिता अपने पुत्र की हरकतों से खासा परेशान हो चुका था। बताया जाता है कि बीती रात भी नरेश ने शराब के लिए पैसा न मिलने पर अपने पिता से विवाद किया और घर में रखे बक्शे से जबरन पैसा निकालने लगा।

जिसे रोकने पर उसने अपने पिता से अभद्रता कर गाली गलौच की। पिता अपने पुत्र को इस हरकत पर इस कदर आक्रोशित हुआ कि झगड़े शांत होने के बाद सुबह दो बजे सोते समय अपने पुत्र पर लाठी डंडों से जमकर प्रहार करने लगा। चीख पुकार सुन पास में ही सो रही मां रामदेवी भी जाग गई और बचाने का प्रयास किया मगर पिता पर खून सवार था पिता अपने पुत्र की हरकतों से इस कदर आजिज आ चुका था कि वह एक के बाद एक डंडों से उसे मारता रहा यहीं नही गुस्से में बहशी बना पिता मरने के बाद तक पुत्र को डंडों से पीटता रहा। चीख पुकार सुनकर ग्रामीण मौके पर इकट्ठा हो गए और आरोपी पिता को पकड़ लिया जबकि सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। मृतक का चचेरा भाई विमलेश बताता है कि घर पर सही चल रहा था मगर अचानक चाचा ने अपने पुत्र नरेश की लाठी डंडों से पीटकर हत्या कर दी। इस मामले में मृतक की मां रामदेवी की तहरीर पर पुलिस ने हत्यारोपी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस द्वारा शव एक पोस्टमार्टम कराकर अग्रिम कार्यवाई की जा रही है।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *