• Sat. Jul 27th, 2024

70 साल में 48,20,69,00,00,000 रूपये की लूट: वीडियो कैंपेन में बीजेपी ने कांग्रेस के ‘भ्रष्टाचार’ पर साधा वीडियो

Politics : कांग्रेस पर नए सिरे से निशाना साधते हुए भाजपा ने रविवार को “कांग्रेस फाइल्स” नामक एक वीडियो श्रृंखला का पहला एपिसोड जारी किया, जिसमें आरोप लगाया गया कि सबसे पुरानी पार्टी के शासन के दौरान भ्रष्टाचार और घोटाले बड़े पैमाने पर थे। हालांकि कुछ कांग्रेस समर्थकों और उससे जुड़े संगठनों के ट्विटर हैंडल ने भाजपा पर पलटवार किया, लेकिन पार्टी के वरिष्ठ नेतृत्व ने वीडियो पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

भाजपा ने अपने आधिकारिक हैंडल से वीडियो को ट्वीट करते हुए कहा, ‘कांग्रेस फाइल्स के पहले एपिसोड में देखें कि कैसे कांग्रेस के राज में एक के बाद एक भ्रष्टाचार और घोटाले होते गए…’

184 सेकंड के लंबे एपिसोड में, “कांग्रेस मतलब भ्रष्टाचार” शीर्षक से, सत्तारूढ़ दल ने आरोप लगाया, “कांग्रेस ने अपने 70 वर्षों के शासन में जनता से 48,20,69,00,00,000 रुपये लूटे हैं। उस पैसे का उपयोग सुरक्षा और विकास के कई उपयोगी क्षेत्रों के लिए किया जा सकता था।”

पार्टी ने कहा कि 24 आईएनएस विक्रांत, 300 राफेल जेट और 1,000 मंगल मिशन उस राशि से प्राप्त या वित्त प्राप्त किए जा सकते हैं और आरोप लगाया गया कि कांग्रेस के “भ्रष्टाचार” के कारण देश की प्रगति की दौड़ में पिछड़ गया है।

India Core News

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *