• Sat. Mar 2nd, 2024

पुलिस की गिरफ्त में साक्षी का कातिल ” साहिल “, बुलंदशहर से धर दबोचा…

New Delhi : साक्षी की बेरहमी से हत्या करने वाले आरोपी साहिल को पुलिस ने सोमवार को बुलंदशहर से गिरफ्तार किया। साहिल दिल्ली के शाहबाद डेरी इलाके में अपनी जानने वाली नाबालिग लड़की साक्षी को चाकू और पत्थर से गोदकर फरार हो गया था। आरोपी अपनी बुआ के घर पर छिपा हुआ था। पुलिस ने आरोपी को कैसे गिरफ्तार किया, इसका खुलासा किया है।

दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में 16 साल की साक्षी को साहिल ने चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया था. यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी. आरोप है कि साहिल से लड़की की कहासुनी हो गई थी. इस विवाद में हैवान बने साहिल ने साक्षी पर चाकू और पत्थर से ताबड़तोड़ वार कर दिए थे.

चिंता और हैरानी की बात यह है कि साहिल गली में नाबालिग को चाकू से गोद रहा था और कोई बीच-बचाव करने नहीं आया. वहीं, लड़की को जख्मी कर आरोपी आराम से मौके से फरार होने में कामयाब हो गया था.

उसकी लोकेशन को ट्रैक करने की लगातार कोशिश की जा रही थी, लेकिन उसका पता नहीं चल पा रहा था। वह बड़ी चालाकी से अपना फोन घर पर ही छोड़कर फरार हो गया था। हालांकि, कुछ अहम इनपुट्स मिलने के बाद आखिरकार पुलिस को कामयाबी हाथ लग ही गई और उसे बुलंदशहर से धर दबोचा गया।


दीपेंद्र पाठक, स्पेशल सीपी ( दिल्ली), ने कहा कि हम इस मामले में साक्ष्य को बेहतर तरीके से जुटाएंगे और इसे बेहतर तरीके से न्यायालय में रखेंगे ताकि आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा हो सके। पुलिस ने बताया कि इस कांड से जुड़े सबूतों को जुटाया गया है। पुलिस ने कहा कि प्रथम दृष्टया लगता है कि शायद पिछले कुछ दिनों के दौरान इन दोनों के बीच अनबन हुई थी। इसी वजह से साहिल ने हत्याकांड को अंजाम दिया है। हालांकि, पूरी जानकारी जांच के बाद ही मिल सकेगी।
पुलिस ने बताया कि पोस्टमॉर्टम की प्रारंभिक रिपोर्ट आ गई है। रिपोर्ट में पता चला है कि लड़की के सिर पर भारी वस्तु से हमला करने पर उसकी खोपड़ी फट गई थी। पुलिस पोस्टमॉर्टम की पूरी रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

अब उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से साहिल को पकड़ने के बाद पुलिस उससे इस हत्याकांड से जुड़े कई अहम सवाल पूछेगी। साहिल और साक्षी की दोस्ती कब से थी? आखिर किस बात से नाराज होकर उसने साक्षी को मौत के घाट उतारा? साहिल से पूछताछ के बाद ही इस हत्याकांड से जुड़ी बड़ी और अहम कड़ियां सामने आ पाएंगी।

By ICN Network

Ankit Srivastav (Editor in Chief )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *