• Sun. Sep 8th, 2024

अनंत राधिका के संगीत कार्यक्रम में सलमान खान, रनवीर,आलिया ने भी किया डांस,अंबानी परिवार ने भी किया परफार्मेंस

Report By : Ankit Srivastav, ICN Network

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के फंक्शंस शुरू हो गए हैं। शुक्रवार को कपल की संगीत सेरेमनी हुई। सेरेमनी में इंटरनेशनल पॉप सिंगर जस्टिन बीबर ने परफॉर्म किया।

परफॉर्म करने के लिए बीबर शुक्रवार सुबह मुंबई पहुंचे और देर रात लौट भी हो गए। द फ्री प्रेस जनरल की रिपोर्ट के मुताबिक, इस फंक्शन में परफॉर्म करने के लिए जस्टिन ने 83 करोड़ रुपए चार्ज किए।

मुंबई के BKC स्थित नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) में हुए इस फंक्शन में बॉलीवुड से सलमान खान, वरुण धवन, शाहिद कपूर और जान्हवी कपूर समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए।

संगीत सेरेमनी में सलमान खान और अर्जुन कपूर समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी स्टेज परफॉर्मेंस दी। इस मौके पर पूरा अंबानी परिवार भी स्टेज पर नजर आया। फैमिली ने ‘ओम शांति ओम’ के गाने ‘दीवानगी-दीवानगी’ पर परफॉर्म किया।

संगीत सेरेमनी में अनंत और राधिका की खूबसूरत लव स्टोरी को भी रीप्रेजेंट किया गया। परफॉर्मेंस में भी कपल की लव स्टोरी कि दोनों कब, कहां और कैसे मिले और कैसे उनका प्यार परवान चढ़ा।पार्टी में राधिका मर्चेंट के पसंदीदा सिंगर्स कैटी पेरी, ब्रिटनी स्पीयर्स और रिहाना के गाने बजाए गए।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *