• Fri. Jun 14th, 2024

फिल्म वेलकम टू द जंगल संजय दत्त ने छोड़ी,हेल्थ इशू के चलते शूटिंग करने के बाद ड्राप की…

Report By : Ankit Srivastav, ICN Network

हिंदी फिल्म जवान में कैमियो करते नजर आए संजय दत्त वेलमक फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म वेलकम टू द जंगल का हिस्सा थे। उन्होंने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी थी, हालांकि अब हेल्थ प्रॉब्लम के चलते उन्होंने फिल्म छोड़ दी है।

हाल ही में आई पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार संजय दत्त अब अक्षय कुमार, दिशा पाटनी, जैकलीन फर्नांडिस स्टारर फिल्म वेलकम टू द जंगल का हिस्सा नहीं हैं। फिल्म मेकिंग से जुड़े एक सूत्र के हवाले से रिपोर्ट में लिखा गया है कि संजय दत्त ने हेल्थ प्रॉब्लम के चलते फिल्म छोड़ी है। संजय दत्त ने कुछ समय पहले ही मड आइलैंड में फिल्म की शूटिंग शुरू की थी। उन्होंने महज एक दिन ही शूटिंग की और फिर फिल्म छोड़ दी। वहीं दूसरी कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो संजय 15 दिनों की शूटिंग कर चुके थे।

फिल्म वेलकम टू द जंगल में संजय दत्त के कुछ एक्शन सीन होने वाले थे, लेकिन हेल्थ प्रॉब्लक के चलते संजय एक्शन नहीं कर सकते थे। जाहिर है कि मेकर्स अब संजय दत्त के रिप्लेसमेंट की तलाश शुरू करेंगे, जिससे शूटिंग शेड्यूल पर असर पड़ सकता है।

दिसंबर 2023 में अक्षय कुमार ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से फिल्म वेलकम टू द जंगल की अनाउंसमेंट की थी। फिल्म का एक पोस्टर भी जारी किया गया था, जिसमें स्टारकास्ट दिखाई गई थी। पोस्टर के अनुसार फिल्म में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, संजय दत्त, अरशद वारसी, दिशा पाटनी, जैकलीन फर्नांडिस, रवीना टंडन, लारा दत्ता, राजपाल यादव अहम किरदारों में हैं। फिल्म को अहमद खान डायरेक्ट कर रहे हैं।

21 दिसंबर 2023 को अक्षय कुमार ने संजय दत्त के साथ फिल्म की शूटिंग की थी। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से सेट का एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें वो घुड़सवारी कर रहे थे, वहीं संजय दत्त बाइक से उनका पीछा कर रहे थे। इस वीडियो के साथ अक्षय ने लिखा था, कितना खूबसूरत संयोग है कि आज फिल्म वेलकम के 16 साल पूरे हो गए और आज ही मैं इस फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म की शूटिंग कर रहा हूं। वेलकम टू द जंगल और फिल्म मैं संजू बाबा को वेलकम करना भी वंडरफुल है।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *