• Sat. Jul 27th, 2024

संजय लीला भंसाली ने हीरामंडी -2 का ऐलान किया , बोले एक सीरीज बनाने में काफी मेहनत लगती है

Report By : Ankit Srivastav, ICN Network

संजय लीला भंसाली की डेब्यू वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ के सेकेंड पार्ट की अनाउंसमेंट हो गई है। एक इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए भंसाली ने कहा कि एक सीरीज बनाने में काफी मेहनत करनी पड़ती है।

वैराइटी को दिए एक इंटरव्यू में ‘हीरामंडी’ का सेकेंड पार्ट कन्फर्म करते हुए भंसाली ने कहा- ‘फरवरी 2022 में रिलीज हुई ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के बाद से अब तक एक भी दिन ऐसा नहीं रहा जब मैंने काम से ब्रेक लिया हो। एक वेब सीरीज बनाने में काफी मेहनत करनी पड़ती है। इसकी रिस्पॉन्सिबिलिटी उठाना आसान नहीं है।

वहीं सीजन 2 की जानकारी देते हुए भंसाली ने कहा कि हीरामंडी 2 में अब सभी तवायफें लाहौर से बंबई आ जाएंगी। उनमें से कई मुंबई और कोलकाता की फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनती नजर आएंगी।

इस तरह बाजार की जर्नी वैसी ही रहेगी। पहले ये नवाबों के लिए नाचती-गाती नजर आई थीं। अब प्रोड्यूसर्स के लिए थिरकती नजर आएंगी।हमने सेकेंड सीजन को कुछ इसी तरह प्लान किया है। अब देखने हैं यह कहा जाता है।

मेकर्स ने सीरीज के सेकेंड सीजन की अनाउंसमेंट का एक वीडियो भी शेयर किया है। इसमें करीबन सौ डांसर्स मुंबई के कार्टर रोड पर फ्लैश मॉब करते नजर आ रहे हैं। वीडियो को नेटफ्लिक्स इंडिया और भंसाली प्रोडक्शंस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

हीरामंडी’ में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, संजीदा शेख, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्डा, शर्मिन सेगल और फरदीन खान जैसे कलाकार नजर आए हैं।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *