• Wed. Oct 16th, 2024

वरिष्ठ बीजेपी नेता प्रकाश शर्मा ने नही कराया नामांकन ,बीजेपी प्रत्याशी को लेकर दोबारा विचार करने के लिए पीएम को लिखा था खत

Report By : Rishabh Singh,ICN Network

बजरंग दल के पूर्व राष्ट्रीय संयोजक भाजपा के प्रदेश कार्य समिति सदस्य प्रकाश शर्मा ने आखिरकार गुरुवार दोपहर नामांकन न करने की घोषणा की है। हालांकि उन्होंने इस मौके पर आयोजित पत्रकार वार्ता में आरोप लगाया कि कानपुर में बीजेपी प्रत्याशी रमेश अवस्थी को टिकट देने में अनियमिता की गई है और नेतृत्व को इसकी जांच करनी चाहिए। रमेश अवस्थी को प्रत्याशी बनाए जाने को लेकर दोबारा विचार करने के लिए प्रकाश शर्मा ने कुछ दिन पूर्व ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक खत भी लिखा था। इसके बाद बुधवार को प्रकाश शर्मा ने नामांकन कराए जाने के लिए नामांकन पत्र भी खरीदा था।

लेकिन बुधवार रात राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रांत संचालक भवानी भीख, प्रांत प्रचारक श्रीराम और भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल के उनके घर पहुंचने के बाद ही तय हो गया था कि प्रकाश शर्मा अब नामांकन नहीं कराए। प्रकाश शर्मा ने इस बात को गुरुवार दोपहर तक खींचा ।उनका कहना है कि गुरुवार सुबह उनके पास विहिप के केंद्रीय उपाध्यक्ष चंपत राय, बजरंग दल के पूर्व राष्ट्रीय संयोजक व पूर्व भाजपा सांसद विनय कटियार के फोन आए साथ ही देर रात उनकी भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष से भी बात हुई। नामांकन न करने की घोषणा से पहले उन्होंने अपने करीबी कुछ पदाधिकारियों से इस पर चर्चा की और उनसे अपनी बात रखने के लिए कहा कि वह नामांकन कराएं या ना कराएं। हालांकि पूर्व निर्धारित तरीके से उनके समर्थकों ने नामांकन न करने की बात कही और उसके बाद प्रकाश शर्मा ने नामांकन न करने की घोषणा कर दी ।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *