• Thu. Mar 28th, 2024

तमिल फिल्म ‘विक्रम’ और ‘लियो’ से है जुड़ी शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘जवान’, तीन कारणों का हवाला देते हुए एक रेडिट यूजर का पोस्ट वायरल…

Bollywood : शाहरुख खान ने ‘पठान’ के साथ बड़ी ब्लॉकबस्टर दी है और सभी विरोधियों को हक्के में कर दिया है। फिल्म ने दुनिया भर में 1050 करोड़ रुपये की कमाई और 525 करोड़ नेट के साथ भारत और विदेशों में एक हिंदी फिल्म के लिए हर संभव रिकॉर्ड तोड़ दिया।

ताजा खबर यह है कि उनकी अगली रिलीज ‘जवान’ 2 जून को रिलीज होने वाली है और रिलीज से 48 दिन दूर है। पिछले हफ्ते शाहरुख ने मुंबई में अलग-अलग जगहों पर गाने की शूटिंग की। अब एक Reddit यूजर ने रिंग में नई टोपी फेंक दी है। उन्होंने दावा किया है कि शाहरुख की ‘जवान’ लोकेश सिनेमैटिक यूनिवर्स का हिस्सा है, जिसमें ‘कैथी’, ‘विक्रम’ और ‘लियो’ जैसी फिल्में थीं।

शाहरुख खान ने भारत और दुनिया भर में सभी थेक रिकॉर्ड के साथ बड़े पैमाने पर ऐतिहासिक ब्लॉकबस्टर ‘पठान’ दी। फिल्म ने वर्ल्डवाइड ग्रॉस 1050 करोड़ और भारत में हिंदी में 525 करोड़ नेट कलेक्ट किया। अब उनकी अगली रिलीज ‘जवान’ को और भी अधिक प्रचारित किया जा रहा है, क्योंकि सेट से हर लीक पर प्रशंसक पागल हो रहे हैं।

शाहरुख खान स्टारर ‘फैन’ ने आज रिलीज के 7 साल पूरे कर लिए हैं और फैन्स शाहरुख खान और रेड चिलीज एंटरटेनमेंट से ‘जवान’ के फर्स्ट लुक की मांग को लेकर क्रेजी हो गए हैं। (यह पोस्ट देखें )


India Core News

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *