• Mon. Feb 26th, 2024

“Shahrukh Khan” की फिल्म ‘Jawan ‘ ने फिरसे रचा बॉक्स ऑफिस पर इतिहास , दूसरे दिन 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई…

Entertainment : शाहरुख खान की एक्शन थ्रिलर फिल्म जवान आखिरकार 7 सितंबर को दुनिया भर में रिलीज़ हो गई। जैसा लगरहा था पठान की सक्सेस के बाद जवान भी धमाकेदार ओपनिंग करेगी , इस फिल्म ने भी इतिहास रच दिया क्योंकि अब जवान सबसे बड़ी ओपनिंग वाली हिंदी फिल्म बन गई।

Director Atlee द्वारा निर्देशित, जवान ने देश भर के सिनेमाघरों में तहलका मचा दिया, क्योंकि प्रशंसकों को नाचते और फिल्म की रिलीज का जश्न मनाते देखा गया। इसने पहले दिन 75 करोड़ की ज़बरदस्त कमाई की, जो अब तक की सबसे बड़ी बॉलीवुड ओपनर है।

शानदार प्रदर्शन और एक मनोरंजक कहानी से भरपूर, जवान को न केवल प्रशंसकों से बल्कि आलोचकों से भी प्रशंसा मिली। केक काटने से लेकर थिएटर के बाहर ढोल पर डांस करने तक, जवान की रिलीज पर जो पागलपन था, वह पहले कभी नहीं देखा गया।

पहले दिन फिल्म ने 75 करोड़ की शानदार कमाई की। हालांकि, दूसरे दिन लगभग 53 करोड़ रुपये की कमाई में थोड़ी गिरावट देखी गई। इसके बावजूद भी डोमेस्टिक बाजार में केवल दो दिनों में 100 करोड़ क्लब शामिल हो गई।

दूसरे दिन सभी भाषाओं में इसने 53 करोड़ की कमाई की। शुक्रवार, 8 सितंबर को, जवान ने हिंदी में 65.5 करोड़ रुपये, तमिल में 5.3 करोड़ और तेलुगु में 3.7 करोड़ रुपये, कुल मिलाकर 53 करोड़ रुपये कमाए। इसलिए, यह संख्या भारत में जवान के दो दिन के कलेक्शन को 127.50 करोड़ रुपये तक ले जाती है। शुक्रवार को इसकी हिंदी ऑक्यूपेंसी 42.51% थी। दुनिया भर में इसका आंकड़ा 129.6 मिलियन है।

जवान से नयनतारा बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं, जबकि शाहरुख की साउथ डेब्यू फिल्म में विजय सेतुपति नकारात्मक भूमिका में नजर आ रहे हैं। जबकि दीपिका पादुकोण और संजय दत्त विशेष कैमियो भूमिका में नजर आ रहे हैं। फिल्म में कई कलाकार भी हैं, जिनमें सुनील ग्रोवर, सान्या मल्होत्रा, योगी बाबू, प्रियामणि, रिद्धि डोगरा और अन्य शामिल हैं। इसके सारांश में लिखा है: “एक व्यक्ति वर्षों पहले किए गए वादे को निभाते हुए, समाज में गलतियों को सुधारने के लिए व्यक्तिगत प्रतिशोध से प्रेरित होता है। वह बिना किसी डर के एक राक्षसी डाकू के खिलाफ खड़ा होता है, जिसने कई लोगों को अत्यधिक पीड़ा पहुंचाई है।”

By ICN Network

Ankit Srivastav (Editor in Chief )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *