• Sat. Apr 20th, 2024

बेटे ने की पहले बाप और फिर बाबा की हत्या, Greater Noida पुलिस ने दोहरे हत्याकांड का किया सनसनीखेज खुलासा

ग्रेटर नोएडा : अपने पिता की अय्याशी और परिवार के प्रति बेरूख़ी से नफरत और घृणा से भरे बेटे ने उसकी फावड़े से काटकर हत्या कर दी। वारदात के दौरान बगल में दूसरी चारपाई पर सो रहे बाबा की नींद खुलने व पहचाने जाने के डर से उन पर भी हमला कर उसकी भी हत्या कर दी। कोतवाली दनकौर पुलिस ने 7 सितम्बर की रात हुए दोहरे हत्याकांड का खुलासा करते हुए हत्यारोपी बेटे को गिरफ्तार किया है और हत्या में इस्तेमाल किये गये फावड़ा और वसूली को बरामद किया है।

पुलिस की गिरफ्त में आये जैस्मीन ने अपने पिता विक्रमाजीत राव और बाबा रामकुमार की हत्या की थी। ये हत्या बल्लू खेड़ा गांव के निर्माणाधीन फिल्म स्टूडियो में उस समय की गई जब विक्रमाजीत राव और रामकुमार सोये हुए थे। इस दोहरे हत्याकांड के बाद इलाके में हड़कंप मच गया और डबल मर्डर केस ने पुलिस महकमे को भी हिला दिया। एडिशनल डीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि पुलिस की टीमें गठित जांच शुरु की गई। मामले की जांच शुरू हुई तो मृतक विक्रमाजीत राव के बेटे जैस्मिन पर शक गहराया। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

हत्यारोपी बेटे जैसमीन ने बताया कि पिता की अय्याशी के शौक से पूरा परिवार परेशान था। उसके पिता वीर विक्रमाजीत राव द्वारा उसकी मां को प्रताड़ित व परेशान किया जा रहा था, जिसके पश्चात उसकी माँ अपने बच्चों को लेकर गाँव आ गयी थी। मृतक वीर विक्रमाजीत राव परिवार से अलग नोएडा में रहता था। दोनों पति-पत्नी के मध्य आपसी विवाद के कारण तलाक की प्रक्रिया चल रही थी। अपने पिता की अय्याशी और परिवार के प्रति बेरूख़ी से नफरत और घृणा से भर उसने अकेले ही इस दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया है।

By ICN Network

Ankit Srivastav (Editor in Chief )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *