• Sat. Mar 2nd, 2024

Delhi में महिला की हत्या कर शव को Greater Noida में फेंका, अब हत्यारों को तलाश रही पुलिस

ग्रेटर नोएडा : राजधानी दिल्ली में आयोजित G-20 सम्मेलन के दौरान दिल्ली से लेकर नोएडा तक पुलिस अलर्ट मोड में रही और लगातार अधिकारी पुलिस बल और डॉग स्कॉट के साथ जगह-जगह चेकिंग करते नज़र आये व वाहनों की भी जांच की गई। बावजूद इसके दिल्ली से गायब हुई एक महिला की हत्या कर उसके शव को ग्रेटर नोएडा में फेंक दिया गया और पुलिस को इस बात भनक भी नहीं लगी। पुलिस को आशंका है कि महिला की हत्या कहीं और कर नॉलेज पार्क क्षेत्र में उसके शव को फेंक गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दरअसल, दिल्ली से लापता हुई 45 वर्षीय महिला पिंकी का शव ग्रेटर नोएडा के थाना नॉलेज पार्क में स्थित सेक्टर 148 मेट्रो स्टेशन के पास पुश्ते पर मिला है। उसके गले पर तेज धारदार हथियार के कई वार किए गए है। पिंकी शुक्रवार दोपहर से लापता थी। शनिवार की सुबह उसकी बेटी ने दिल्ली के अंबेडकर नगर थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

पिंकी का शव मिलने की जानकारी मिलते ही दिल्ली पुलिस की टीम भी नोएडा पहुंच गई और मामले की जांच शुरू कर दी। ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी अशोक कुमार का कहना है कि शव के पास से एक बैग मिला है, जिसमें मिले आधार कार्ड से पिंकी की शिनाख्त हुई है। आशंका है कि कहीं और हत्या कर नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र में उसके शव फेंक दिया गया है। ऐसे में यह स्पष्ट नहीं है कि अलर्ट के बावजूद गौतमबुद्ध नगर तक शव लाने में आरोपियों की कहीं जांच क्यों नहीं हुई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच दिल्ली पुलिस की मदद से की जा रही है।

By ICN Network

Ankit Srivastav (Editor in Chief )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *