• Wed. Oct 16th, 2024

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल 23 जून को रर्जिस्टर्ड मैरिज करेंगे,इसके बाद होगी वेडिंग पार्टी

Report By : Ankit Srivastav, ICN Network

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने अब तक अपनी वेडिंग की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है लेकिन इससे जुड़ी कई डिटेल्स सामने आ रही हैं। जूम की रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों 23 जून को रजिस्टर्ड मैरिज करेंगे जिसके बाद एक वेडिंग पार्टी होगी।

सोनाक्षी के दोस्त ने कहा, ‘मुझे 23 जून को शादी के जश्न में शामिल होने का इन्विटेशन मिला है। जहां तक मुझे पता है कि दोनों 23 जून की सुबह रजिस्टर्ड मैरिज करेंगे। इन्विटेशन में शादी की रस्मों का जिक्र नहीं है, सिर्फ पार्टी होने की बात लिखी गई है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, वेडिंग पार्टी में बॉलीवुड से कई सेलेब्स शामिल होंगे। गेस्ट लिस्ट में आयुष शर्मा, हुमा कुरैशी, वरुण शर्मा, संजय लीला भंसाली, फरदीन खान, ताहा शाह बदुशा, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल के नाम शामिल हैं जिन्हें वेडिंग इनवाइट भेजा जा चुका है। कहा जा रहा है कि वेडिंग पार्टी शिल्पा शेट्टी के फेमस रेस्त्रां बैस्टियन में होगी जो कि मुंबई के बांद्रा वेस्ट में स्थित है।

सोनाक्षी के भाई लव सिन्हा से जब शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘मैं मुंबई से बाहर हूं और मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।’

सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने भी कहा था कि उन्हें शादी के बारे में कोई जानकारी नहीं है। जूम को दिए एक इंटरव्यू में शत्रुघ्न ने कहा, ‘मैं इस वक्त दिल्ली में हूं। इलेक्शन के रिजल्ट के बाद से मैं यहीं हूं। बेटी की शादी को लेकर अभी तक मुझे बस उतनी ही जानकारी है।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *