• Fri. Jun 14th, 2024

सोनू निगम ने विवादित सोशल मीडिया पोस्ट पर दी सफाई बोले ये मेरा अकाउंट नहीं इसी लिए कई साल पहले छोड़ दिया था ट्वीटर

Report By : Ankit Srivastav, ICN Network

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम हाल ही में एक बार फिर विवादों में घिर गए थे। 4 जून को जब लोकसभा चुनाव के नतीजे आए तो अयोध्या से बीजेपी प्रत्याशी का हारने की काफी चर्चा रही। सोशल मीडिया पर इस हार को लेकर बहस छिड़ गई जिसमें सोनू निगम भी निशाने पर आ गए।

सोनू के नाम से एक फेक पोस्ट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वायरल हो गई जिसकी वजह से लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। सोनू ने अब वायरल पोस्ट पर अपना रिएक्शन दिया है।

सोनू बोले-इसी गंदगी की वजह से कई साल पहले छोड़ा था ट्विटर

एक मीडिया हाऊस से बातचीत में कहा, ‘जो पोस्ट वायरल हुई वो सोनू निगम सिंह के हैंडल से शेयर की गई थी। इसके डिस्क्रिप्शन में लिखा था कि वो शख्स बिहार का है और एक क्रिमिनल लॉयर है। मुझे हैरानी है कि न्यूज चैनल्स समेत अन्य न्यूज प्लेटफॉर्म कंफ्यूज हो गए और बेसिक चेक भी नहीं किया गया। इसी गंदगी की वजह से मैं सात साल पहले ट्विटर छोड़ने पर मजबूर हो गया था। मुझे पॉलिटिकल कमेंट्स करने का शौक नहीं है। मैं सिर्फ अपने काम पर फोकस करने में यकीन रखता हूं। इस घटना से मैं खुद के लिए और अपने परिवार के लिए भी चिंतित हूं।

अयोध्या सीट से बीजेपी के हारने के बाद सोनू निगम के नाम वाले इस अकाउंट से पोस्ट की गई जिसमें लिखा था, ‘जिस सरकार ने पूरी अयोध्या को चमका दिया, नया एयरपोर्ट दिया, रेलवे स्टेशन दिया, 500 सालों के बाद राम मंदिर बनवाकर दिया, पूरी की पूरी एक टेंपल इकोनॉमी दी। उसी पार्टी को अयोध्या सीट पर संघर्ष करना पड़ा। शर्मनाक है अयोध्यावासियों! जैसे ही ये पोस्ट वायरल हुई तो लोगों ने सोनू निगम को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

अयोध्या सीट से बीजेपी के हारने के बाद सोनू निगम नाम वाले इस अकाउंट से पोस्ट की गई जिसमें लिखा था, ‘जिस सरकार ने पूरी अयोध्या को चमका दिया, नया एयरपोर्ट दिया, रेलवे स्टेशन दिया, 500 सालों के बाद राम मंदिर बनवाकर दिया, पूरी की पूरी एक टेंपल इकोनॉमी दी। उसी पार्टी को अयोध्या सीट पर संघर्ष करना पड़ा। शर्मनाक है अयोध्यावासियों! जैसे ही ये पोस्ट वायरल हुई तो लोगों ने सोनू निगम को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *