• Sat. Jul 27th, 2024

गाजियाबाद में तेजस एक्सप्रेस के दो डिब्बे पटरी से उतरे,स्पीड कम होने से टला हादसा,ट्रेन भुवनेश्वर से दिल्ली जा रही थी

Report By : Rishabh Singh, ICN Network

भुवनेश्वर से नई दिल्ली आ रही तेजस एक्सप्रेस के दो कोच गाजियाबाद में पटरी से उतर गए। गाजियाबाद जंक्शन में प्लेटफॉर्म नंबर-4 के पास ये हादसा हुआ। इंजीनियरों ने डीरेल हुए दोनों कोच को अलग करके ट्रेन को दिल्ली के लिए रवाना कर दिया है।

पजब ये एक्सप्रेस ट्रेन गाजियाबाद जंक्शन से गुजर रही थी, तब उसकी रफ्तार कुछ कम थी। इस वजह से दो कोच पटरी से उतरने के बावजूद कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। गाजियाबाद जंक्शन के प्लेटफॉर्म नंबर-चार से करीब 100 मीटर पहले दो कोच पटरी से उतर गए। इस सूचना पर तुरंत रेलवे के अधिकारी, आरपीएफ, जीआरपी मौके पर पहुंचे। तेजस एक्सप्रेस में पीछे की तरफ लगेज के बाद बोगी के पहिये पटरी से उतरे थे। डीरेल हुए दोनों कोच के यात्रियों को दूसरे कोचों में बैठाया गया। इसके बाद ट्रेन को दिल्ली के लिए रवाना कर दिया गया है।

अभी इस पूरे मामले में रेल अधिकारियों का अधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। हालांकि ये जांच शुरू कर दी गई है कि हादसा कैसे हुआ। इस पूरे हादसे में किसी के हताहत होने की कोई बात अभी तक नहीं आई है, लेकिन यात्री थोड़ा परेशान जरूर दिखे। जिसके बाद रेलवे अधिकारियों ने उन्हें पूरी स्थिति से अवगत कराया।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *