• Mon. Jul 1st, 2024

UP-लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर भाजपा नेता का बयान, उत्तर प्रदेश में भाजपा पूरी तरह से घर-घर पहुंच चुकी है, आगामी लोकसभा चुनाव में 80 की 80 सीट भाजपा के खाते में

यूपी के मुरादाबाद में आगामी लोकसभा चुनाव 2024 नजदीक है, ऐसे में सभी पार्टियों जोरों शोरों से तैयारी में जुटी हुई है,वहीं उत्तर प्रदेश में 80 की 80 सीट जीतने का दावा भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता और नेता कर रहे हैं, साथ ही 2024 लोकसभा चुनाव में भाजपाई नरेंद्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने की बात कह रहे हैं। लोकसभा चुनाव में यूपी की 80 सीटों में इस बार भाजपा को कितनी सीट मिलने की उम्मीद है, लोकसभा चुनाव 2024 में कौन बनेगा प्रधानमंत्री और विपक्षी पार्टियों चुनाव जीतने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रही है।

इस बात से भारतीय जनता पार्टी के नेता और कार्यकर्ता कितने सहमत हैं, इन सब सवालों को लेकर मुरादाबाद से भारतीय जनता पार्टी के सेक्टर संयोजक डॉ. प्रमोद कुमार शर्मा ने कहा की देखिए उत्तर प्रदेश में भाजपा पूरी तरह से घर-घर पहुंच चुकी है, हर कार्यकर्ता भाजपा से जुड़ चुका है, जो विपक्ष के लोग थे वह भी भारतीय जनता पार्टी से जुड़ चुके हैं, तो मेरा मानना है कि यूपी में 80 की 80 सीट हम जीतेंगे, हमारे पास एक ही लक्ष्य है 80 सीट जीतना, मोदी जी का आशीर्वाद योगी जी के पूरा ऊपर है, और जनता खुश है, मोदी जी के नेतृत्व में योगी जी जो उत्तर प्रदेश में शासन चला रहे हैं, वह बहुत अच्छी तरह से शासन चला रहे हैं, पब्लिक खुश है और हम 80 सीटें जीतेंगे। वहीं उन्होंने आगे कहा कि पूरे विश्व में हमारे मोदी जी की वाह-वाह हो रही है, हमारे पास नेता तो बहुत है, मगर सबसे बढ़िया इस समय काम कर रहे हैं वह मोदी जी कर रहे हैं और मोदी जी ही एक बार फिर प्रधानमंत्री बनेंगे। भाजपा नेता डॉ. प्रमोद कुमार शर्मा ने आगे कहा कि देखिए विपक्षीय पार्टियां जोर लगा रही थी, पर जोर उनका खत्म हो गया, जब से हम मध्य प्रदेश,राजस्थान,छत्तीसगढ़ का चुनाव हम जीते हैं, जो उनके गठबंधन से जुड़ने वाले लोग थे वह भी अब इधर-उधर हो गए, वह भी भारतीय जनता पार्टी से तालमेल बनाने के चक्कर में है कि भारतीय जनता पार्टी हमें अपने साथ में ले ले, पर भारतीय जनता पार्टी बहुत मजबूत हो चुकी है, जो ठग बंधन वाले थे उनको साथ में नहीं लेगी, और जो सही हैं उनको साथ में लेकर चलेगी और इस प्रकार मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र की सरकार बनेगी।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *