• Sun. Jun 23rd, 2024

UP-ग़ाज़ियाबाद में कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रमोद कृष्णम का बयान,कोटरी के चक्कर मे सवा सौ साल पुरानी कांग्रेस पार्टी का अस्तित्व खतरे में

यूपी के गाजियाबाद से राष्ट्रीय प्रवक्ता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि”कांग्रेस को बर्बाद करने की इबारत लिखी जा रही है। सवा सौ साल पुरानी पार्टी को बर्बाद करने में कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही है। तीन राज्यो में कांग्रेस की करारी शिकस्त एक कोटरी के लिए गए गलत फैसलों का परिणाम है। पार्टी में अध्यक्ष तो बदल जाते हैं लेकिन कोटरी वही रहती है।”
ये कहना है कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम का। मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को मिली करारी हार से आहत श्री कृष्णम इस हार के लिए सीधे-सीधे पार्टी के ही विभीषणों को दोषी मानते हैं।

बिना नाम लिए वो कहते हैं कि अध्यक्ष भले ही बदल जाये लेकिन पार्टी पर कब्जा एक कोटरी का ही है। राहुल गांधी के विषय मे पूछे जाने पर आचार्य कहते हैं कि राहुल गांधी पार्टी को खड़ा करने केलिए खूब मेहनत कर रहे हैं। भारत जोड़ो यात्रा निकाली, लोगों के बीच जाकर उनकी समस्याओं को जान रहे हैं, कभी कारपेंटर से मिल रहे है कभी कुली और मैकेनिक से। लेकिन उनके इर्द-गिर्द यही कोटरी रहती है जो उनकी मेहनत को भी बर्बाद कर रही है। उन्होंने कहा है कि तीनों राज्यो के प्रभारियों में अगर शर्म बची हो तो उन्हें तुरन्त इस्तीफा दे देना चाहिए। उनका मानना है कि पार्टी में अब काफी बदलाव होने चाहिए वरना कांग्रेस में कुछ बचेगा नहीं।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *