• Sat. Jul 27th, 2024

UP-कानपुर सिटी के सपा पूर्व सांसद राजारामपाल का बयान, उम्मीद नहीं थी कि हार का मुंह देखना पड़ेगा, आगामी लोकसभा चुनाव में होगा फायदा

यूपी के कानपुर सिटी के सपा पूर्व सांसद ने बड़ा बयान दिया है पांच राज्यों में आए चुनाव परिणामों में कांग्रेस को एक बड़ा झटका मिला है । इतना ही नहीं छत्तीसगढ़ और राजस्थान में जहा पर कांग्रेस की सरकार थी वहा पर भी बीजेपी ने कांग्रेस से सत्ता छीन ली है वहीं एमपी में कहा जा रहा था की इस बार कांग्रेस की सरकार बनेगी क्योंकि ज्यादातर एक्जिट पोल भी कांग्रेस की सरकार बनने की बात कहे रहे थे। लेकिन बीजेपी ने प्रचंड बहुमत से एमपी में जीत दर्ज की जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी। तो इसी मुद्दे पर हमारे संवाददाता ने कानपुर से सपा के पूर्व सांसद राजारामपाल से खास बातचीत की।

पूर्व सांसद राजारामपाल ने कहा की सभी को उम्मीद थी की कांग्रेस यह चुनाव जीतेगी लेकिन जब परिणाम आए तो कांग्रेस की हार हुई उन्होंने कहा की राजनीति में हार जीत लगी रहती है लेकिन यह नहीं कहा जा सकता की सपा से गठबंधन ना होने पर कांग्रेस हारी ऐसा नहीं है कुछ गड़बड़ी हुई है जो किसी और तरफ इशारा करती है। हमारे नेता अखिलेश यादव ने भी कहा है की यह एक लंबी लड़ाई है जो हमे सबको मिलकर लड़नी है। वहीं उन्होंने कहा की 2024 में इंडिया गठबंधन मजबूती के साथ लड़ेगा और जीतेगा।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *