• Tue. Feb 27th, 2024

UP-लखीमपुर खीरी में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता का बयान,कांग्रेस पार्टी को विधानसभा चुनाव में वोट मिले अधिक

यूपी के लखीमपुर खीरी के कांग्रेस के वरिष्ठ ने दिया बयान पूर्व प्रत्याशी कांग्रेस लख़ीमपुर सदर विधानसभा, पीसीसी एवं एआईसीसी( All India Congress Committee) सदस्य ने कांग्रेस की हार को लेकर दी जानकारी।
3 दिसंबर को हुए राजस्थान मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ में मतगणना करना के दौरान कांग्रेस पार्टी को हार का सामना करना पड़ा है, तो वहीं भारतीय जनता पार्टी ने जीत दर्ज की है, जिसको लेकर पूर्व प्रत्याशी लखीमपुर सदर रवि शंकर त्रिवेदी ने जानकारी देते हुए बताया कि तीन राज्यों में हमारी हार हुई है, हमारी पार्टी सरकार नहीं बन पाई यह सोचनी विषय नहीं है भारतीय जनता पार्टी हमने अधिक वोट मिला है।

तेलंगाना में हमारी सरकार बनी है वहां के लोगों को हम धन्यवाद देना चाहते हैं। साथ ही साथ उन्होंने भाजपा सरकार पर निशान भी सदा है। रवि शंकर त्रिवेदी ने कहा कि चुनाव हम हर जगह बहुत ही अच्छे से लड़ रहे थे किंतु अंत समय हमारे मैनेजमेंट की टीम ने कुछ गलतियां की जिसकी वजह से यह परिणाम आया है हम सब लोग बैठकर इस पर मंथन करेंगे और आने वाले 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को करारी शिकस्त देकर चुनाव जीतेंगे।इस दौरान उन्होंने कहा कि पूरे चुनाव में भाजपा ने हिंदुओं के बीच दुष्प्रचार किया कि माइनॉरिटी सब कांग्रेस को दे रही है और हिंदुत्व खतरे में पड़ जाएगा और जगह-जगह बीजेपी के लोगों ने जय श्री राम जय श्री हनुमान के धार्मिक नारे लगाते रहे भाजपा की जीत की मुख्य वजह हिंदुत्व पर दुष्प्रचार भी था।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *