• Fri. Jul 5th, 2024

UP-ग़ाज़ियाबाद में हिट एंड रन पर कानून के खिलाफ हड़ताल जारी, सड़क पर उतरे ट्रांसपोर्टर

यूपी के गाजियाबाद में पब्लिक ट्रांसपोर्टरों की हड़ताल दूसरे दिन भी जारी है। जिसने यात्रियों की मुश्किल बढ़ा दी है। लगातार दूसरे दिन आम जनता को खासी परेशानियों का सामना कर पड रहा है। इधर आज इस हड़ताल के समर्थन में गाजियाबाद ऑटो ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन भी सड़क पर उतर आया। इस दौरान संगठन से जुड़े ट्रांसपोर्टर्स और ऑटो चालकों ने सड़क पर उतरकर चल रहे ऑटो, ई रिक्शा और भारी वाहनों को रुकवा दिया।

दरअसल केंद्र सरकार ने हिट एंड रन केस में 10 साल की सजा का प्रावधान किया है, जिसके विरोध में एक जनवरी से तमाम ड्राइवरों चालकों ने हड़ताल कर दी है। हड़ताल होने के बाद पब्लिक बहुत परेशान है। जो ऑटो चालक ऑटो चला रहे हैं वो दुगने पैसों की मांग कर रहे हैं। चालकों का कहना है कि इस तरह के कानून ड्राइवरों के हित में नहीं है। कर्जा लेकर चालकों ने ट्रक टेंपो बनाए हैं लेकिन केंद्र सरकार ने ये काला कानून बनाकर ड्राइवरों को आर्थिक और मानसिक रूप से मारने का कानून पास कर दिया है। जिसे ट्रांसपोर्टर कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे।
उधर इस हड़ताल के चलते पुराना बस अड्डा पर यात्री हलकान होते नजर आए। अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए वो सवारी के लिए घंटों भटकते रहे।

By ICN Network

Ankit Srivastav (Editor in Chief )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *