• Wed. Oct 16th, 2024

जैकलीन फर्नांडिस के ऐसे गीत जो डांस पार्टी के लिए माने जाते है सदाबहार,जो इन्हें बनाती है डांस नंबर क्वीन

Report By : Ankit Srivastav, ICN Network

जैकलीन फर्नांडिस बॉलीवुड की ऐसी अदाकारा जिन्हें एक सफल अभिनेत्री के रूप में तो जाना ही जाता है ।इसके साथ ही उनके ऐसे डांस नंबर सॉन्ग्स के लिए भी जाना जाता है जो सदाबहार हैं। जैकलिन के चिट्टियां कलाइयां गीत से लेकर हाल ही में उनके नए डांस नंबर सॉन्ग यम्मी यम्मी की भी खूब चर्चा रही। उनके बहुत से ऐसे गीत हैं ।जिनके बिना डांस पार्टी अधूरी है।

जैकलिन मूल रूप से श्रीलंका की रहने वाली है। जैकलीन फर्नांडीस 2006 में मिस श्रीलंका रह चुकी हैं। भारत में अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत बॉलीवुड की फिल्म अलादीन से 2009 में उन्होंने शुरुआत की। इसके बाद जैकलीन फर्नांडिस को कई बड़ी फिल्में मिली। उनकी बड़ी फिल्मों में सलमान खान के साथ किक उनकी बहुत बड़ी हिट रही। उन्हें 2010 में न्यूकमर अभिनेत्री के लिए फिल्म अलादीन के लिए अवार्ड मिला। कई बड़ी फिल्में उन्होंने की जिसमें रणबीर कपूर की राय से लेकर जुड़वा – 2 तक शामिल है। लेकिन जब उनके फिल्मों में किए गए गीतों की बात होती है और डांस नंबर की बात होती है, तो उनके डांस सांग के बिना कोई भी पार्टी अधूरी रह जाती है ।

15 ऐसे डांस नंबर सॉन्ग है जो जैकलिन पर फिल्माए गए इन्हें सदाबहार डांस नंबर भी कहा जाता है-

चिट्टियां कलाइयां रे, मुझे तो तेरी लत लग गई, सूरज डूबा है , हीरिए हीरिये, अल्लाह दुहाई है , ऊंची है बिल्डिंग लिफ्ट तेरी बंद है, जुम्मे की रात है और नया सॉन्ग यम्मी यम्मी जैकलीन फर्नांडीस पर फिल्माए गए हैं और यह डांस पार्टी सॉन्ग्स सदाबहार कह जाते हैं। इनके बिना कोई भी डांस पार्टी अधूरी है।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *