• Fri. Jul 5th, 2024

सनी देओल ने वीडिओ शेयर करके बॉर्डर -2 फिल्म अनाउंसमेंट की,अक्टूबर में शुरू होगी शूटिंग

Report By : Ankit Srivastav, ICN Network

सनी देओल स्टारर ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बॉर्डर’ के सीक्वल की अनाउंसमेंट हो गई है। खुद सनी ने फिल्म का अनाउंसमेंट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया।

उन्होंने लिखा, ‘एक फौजी अपने 27 साल पुराने वादे को पूरा करने आ रहा है फिर से… इंडिया की सबसे बड़ी वॉर फिल्म ‘बॉर्डर 2 वीडियो में सुनाई दी सिर्फ सनी देओल की आवाज इस अनाउंसमेंट वीडियो में फिल्म से जुड़ा कोई विजुअल नहीं है, सिर्फ बैकग्राउंड में सनी देओल की आवाज सुनाई देती है।

वो कहते हैं, ’27 साल पहले एक फौजी ने वादा किया था कि वो वापस आएगा.. उसी वादे को पूरा करने.. हिंदुस्तान की मिट्टी को अपना सलाम कहने… आ रहा है.. फिर से…।

बॉर्डर-2′ को जे.पी. दत्ता प्रोड्यूस करने वाले हैं, जिन्होंने 1997 में ‘बॉर्डर’ डायरेक्ट की थी। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और जे.पी. दत्ता की बेटी निधी दत्ता भी इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर होंगे। वहीं इसका निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे। अनुराग इससे पहले अक्षय कुमार स्टारर ‘केसरी’ डायरेक्ट कर चुके हैं।

‘बॉर्डर-2’ कब रिलीज होगी अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। चर्चा है कि इसे 2026 में गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज किया जा सकता है।

सूत्रों की मानें तो इस फिल्म में सनी देओल मेजर कुलदीप सिंह चंदपुरी के रोल में ही नजर आएंगे। उनके साथ-साथ आयुष्मान खुराना भी लीड रोल निभाते नजर आ सकते हैं।

‘बॉर्डर 2’ की शूटिंग अक्टूबर से शुरू होने वाली है। टीम काफी लंबे वक्त से फिल्म से जुड़ी सभी तैयारियों को पूरा करने में लगी हुई थी कुछ समय पहले ही फिल्म के लीड एक्टर सनी देओल ने रणवीर अलाहबादिया को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि बॉर्डर 2 को पहले 2015 में बनाया जा रहा था। उन्होंने कहा, ‘मैंने खुद सुना था कि बॉर्डर 2 बन रही है। हम उसे बहुत पहले 2015 में ही शुरू करने वाले थे। लेकिन फिर मेरी फिल्में फ्लॉप होने लगीं और लोग वो फिल्म बनाने से डर गए। अब सब फिल्म बनाना चाहते हैं।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *