• Sat. Apr 20th, 2024

एक बार बच गया पर दोबारा नहीं बच पायेगा , भीम आर्मी चीफ पर हमले के बाद ​​फेसबुक पर मिली धमकी…

Lucknow : आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष और भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद पर हमले के मामले में पुल‍िस ने अमेठी से व‍िमलेश स‍िंह नाम के एक युवक को ह‍िरासत में ल‍िया है। चंद्रशेखर पर हमले से पहले युवक ने सोशल मीड‍िया पर पोस्ट कर जान से मारने की धमकी दी थी। हमले में बचने के बाद आरोपी ने पोस्ट कर कहा था, ‘दोबारा नहीं बचेगा चंद्रशेखर’। जामो पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है।

आपको बतादें सहारनपुर के देवबंद में बुधवार को अज्ञात हमलावरों ने भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद पर गोली चला दी जिससे चंद्रशेखर आजाद घायल हो गए। वहीं घटना के बाद क्षत्रिय ऑफ अमेठी’ फेसबुक पेज पर एक धमकी भरा पोस्ट जारी किया गया है। पोस्ट में लिखा गया है कि हमले की जानकारी चार दिन पहले ही दे दी गई थी। क्षत्रिय ऑफ अमेठी’ फेसबुक पेज पर धमकी देते हुए लिखा गया कि चंद्रशेखर को अमेठी के ठाकुर मारेंगे…..मारेंगे वह भी दिनदहाड़े बीच चौराहे पर मारेंगे’ इस बार बच गया अब दोबारा नहीं बचेगा। यह हमले के तुरंत बाद ही पोस्ट किया गया है।

वहीं इस पूरे मामले पर अमेठी पुलिस अधीक्षक डॉ इलामारन ने कहा कि वायरल पोस्ट संज्ञान में आया है और इस पूरे मामले पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्जकर मामले की जांच शुरू की जा रही है. अमेठी जिला मुख्यालय गौरीगंज कोतवाली में इस मामले पर अज्ञात लोगों पर एफआईआर दर्ज की जा रही है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पोस्ट की जांच की जा रही है.उन्होंने बताया कि चंद्रशेखर आजाद को लेकर अमेठी में 5 दिन पूर्व की गई थी फेसबुक पोस्ट, जिसमें जान से मारने की धमकी दी गई थी. जांच के बाद इस मामले पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *