• Sat. Mar 2nd, 2024

वीमेंस टी 20 वर्ल्डकप के सेमीफाइनल में मिली हार के बाद ख़त्म हुआ टीम इंडिया का सफर, ऑस्ट्रेलिया ने दी मात

विमेंस टी20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मिली हार के भारतीय महिला टीम का सफर समाप्त हो गया, पांच रनो से आखिर में ओवर में जीता ऑस्ट्रेलिया।

आईसीसी विमेंस टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय महिला टीम की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने शानदार बल्लेबाज की मगर सेमिफ़ाइनल में महज़ 2 रन के निजी स्कोर पर उन्हें ऐश गार्डनर ने सस्ते इ पवैलियन भेज दिया, उन्होंने महिला टी20 वर्ल्ड कप 2023 में उन्होंने भारत की तरफ से सबसे ज्यादा 151 रन बनाए।इस दौरान स्मृति ने 2 अर्धशतक जड़े. 87 रन उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर रहा।

हरमनप्रीत कौर का दुर्भाग्यपूर्ण रन आउट

केप टाउन के न्यूलैंड्स क्रिकेट ग्राउंड में ICC महिला T20 विश्व कप 2023 के सेमीफाइनल में भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। हालाँकि, एक समय ऐसा लग रहा था कि भारत जीत की रेखा को आसानी से पार कर लेगा। लेकिन तभी कप्तान हरमनप्रीत कौर के दुर्भाग्यपूर्ण रनआउट ने खेल का रुख बदल कर रख दिया।हार के बाद, भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर ने धूप का चश्मा पहनने का फैसला किया ताकि उनका देश उन्हें आँसू में न देख सके।पोस्ट मैच इंटरव्यू में भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर ने कहा की वे संकल्प लेती है देश को फिर से इस तरह निराश नहीं करेंगी

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *