• Mon. Jul 1st, 2024

कानपुर के घाटमपुर में किशोर की बिजली के करंट से हुई मौत, फर्राटा पंखे में उतरा करंट

Report By : Rishabh Singh, ICN Network

कानपुर के घाटमपुर के भदरस गांव में फर्राटा पंखे की चपेट में आने से करंट लगने से किशोर की मौत हो गई। घटना के समय किशोर घर में अकेला था। मां खेतों की मड़ाई के बाद अपने मायके चली गई थी। कैंसर से पीड़ित पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। इकलौते बेटे की बिजली के करेंट से मौत होने की खबर मिलने पर मां बदहवास हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किशोर के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

घाटमपुर थाना क्षेत्र के भदरस गांव निवासी सुरेश ने बताया की उनके भाई राजू की कैंसर से मौत हो गई थी, राजू का 16 वर्षीय बेटा रितिक देर रात घर पर अकेला था। रात खाना खाने के बाद रितिक फर्राटे वाला पंखा लगाकर सोया था। तभी अचानक फर्राटा में बिजली का करंट उतर आया। जिसकी चपेट में आने से किशोर की पंखे से चिपककर मौत हो गई।

परिजनों ने किशोर के ऊपर फर्राटा पड़ा देखा तो पुलिस को फोनकर घटना की सूचना दी। जानकारी मिलते मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोर के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। वही इकलौते बेटे की मौत की खबर मिलने पर घाटमपुर सीएचसी पहुंचीं मां बेटे का शव देखकर बदहवास हो गई।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। घाटमपुर इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि किशोर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *