• Fri. Jun 14th, 2024

अयोध्या राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी,पहले इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट फिर 112 पर डायल कर बोला हमारे साथ और लोग हैं

Report By : Rishabh Singh, ICN Network

बीती रात राम मंदिर उड़ाने की धमकी देने वाले कुशीनगर के लड़के के घर पुलिस पहुंची। पता चला कि लड़का 6 वीं क्लास में पढ़ता है। पुलिस उसे थाने लेकर आई है। पूछताछ कर रही है। उसकी दादी को भी पुलिस साथ लाई है। हालांकि, शुरुआती जांच में पता चला है कि नाबालिग मानसिक तौर पर स्वस्थ नहीं है।

नाबालिग ने अपने इंस्टाग्राम से धमकी भरा पोस्ट किया। डायल-112 पर फोन करके कहा-राम मंदिर को उड़ा देंगे। हमारे साथ और भी लोग हैं। पुलिस लड़के को ले जा रही थी तो ग्रामीणों ने विरोध भी किया। पूछताछ में पता चला कि यूट्यूब पर वीडियो देख उसने धमकी दी।

एसपी धवल जायसवाल ने बताया-शुरुआती जांच में पता चला है कि किशोर मानसिक अस्वस्थ है। उसका इलाज चल रहा है। उसने क्यों धमकी दी, किसने उकसाया। हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। परिवार के बारे में भी जानकारी कराई जा रही है।

अयोध्या में राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। पहले एक आईडी से इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई। फिर 112 पर कॉल आई। राम मंदिर को उड़ाने की धमकी मिलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया। साइबर एक्सपर्ट और सर्विलांस टीम को तुरंत एक्टिव किया।

दशहत न फैले इसलिए पुलिस ने अंदरखाने जांच की। राम मंदिर की सिक्योरिटी को अलर्ट मोड पर कर दिया। जांच हुई तो लोकेशन कुशीनगर की निकली। कुशीनगर पुलिस को मैसेज किया गया।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *