• Sat. Jul 27th, 2024

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सेकेंड प्री वेडिंग आज से होगी शुरू,वेलकम लांच से होगी शुरुवात

Report By : Rishabh Singh, ICN Network

मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिक मर्चेंट की सेकेंड प्री-वेडिंग सेरेमनी आज से शुरू होगी। चार दिनों तक चलने वाले इस इवेंट की शुरुआत मेहमानों के वेलकम लंच के साथ होगी।

यह लंच इटली के शहर पालेर्मो में दोपहर 12 बजे से लेकर शाम 4 बजे (भारतीय समयानुसार दोपहर 3:30 बजे से लेकर शाम 7:30 बजे) तक चलेगा।

लंच के बाद सभी मेहमान क्रूज पर सवार हो जाएंगे और शाम 6:30 बजे (भारतीय समयानुसार रात 10 बजे) से क्रूज पर स्टारी नाइट सेलिब्रेट की जाएगी।

चार दिनों तक चलने वाली इस सेरेमनी में शामिल होने के लिए इंडिया और विदेश से अंबानी और मर्चेंट परिवार के कई फैमिली मेंबर्स, फैमिली फ्रेंड्स और सेलिब्रिटी इटली पहुंच चुके हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इस सेकेंड प्री-वेडिंग सेरेमनी में तकरीबन 300 VIP गेस्ट शामिल होंगे।

दूसरे दिन सभी रोम सिटी का टूर करेंगे साथ ही क्रूज पर डिनर और टोगा पार्टी होगी। तीसरे दिन सभी कांस पहुंचेंगे और यहां भी क्रूज पर पार्टी होगी। चौथे यानी आखिरी दिन इटली के पोर्टोफिनो का टूर करेंगे।

ये क्रूज 5-स्टार सुविधाओं वाला एक तैरता हुआ रिसॉर्ट है। इसे 1 दिसंबर 2023 को माल्टा में लॉन्च किया गया है। इस क्रूज की पैसेंजर कैपेसिटी 3279 है, लेकिन प्री-वेडिंग सेरेमनी में 800 गेस्ट होंगे। इनमें 300 तो VVIP होंगे।

इन मेहमानों की खातिरदारी के लिए 600 हॉस्पिटैलिटी स्टाफ होंगे। यूरोपियन टूर ऑपरेटर कंपनी अलोस्ची ब्रदर्स इसकी व्यवस्था संभालेगी।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *