• Fri. Jun 14th, 2024

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सेकंड प्री वेडिंग का आज आखिरी दिन,800 मेहमान इटली के पोर्ट सिटी पहुंचेंगे

Report By : Ankit Srivastav, ICN Network

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सेकेंड प्री वेडिंग सेरेमनी का आज आखिरी दिन है। शनिवार को तकरीबन 800 मेहमान इटली की पोर्ट सिटी पोर्टोफिनो पहुंचेंगे।

यहां शाम 5 बजे से लेकर रात 10:30 बजे तक (भारतीय समयानुसार- रात 8:30 बजे से देर रात 2 बजे तक) LA DOLCE VITA नाम से कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। LA DOLCE VITA एक इटैलियन शब्द है जिसका हिंदी में मतलब होता है ‘प्यारी जिंदगी’।

पोर्टोफिनो में आज शाम 5 बजे के बाद से पूरे शहर में सिर्फ अंबानी परिवार के मेहमानों को ही घूमने की इजाजत दी गई है। सिटी सेंटर पियजेटा के सभी 24 रेस्टोरेंट्स और गिफ्ट्स शॉप सिर्फ अंबानी के मेहमानों के लिए ही खुले रहेंगे।

मेहमानों के लिए जारी किए गए स्पेशल हैंड बैंड पोर्टोफिनो शहर के मेयर मातियो विकाचावा ने बताया कि मेहमानों को लिए स्पेशल हैंड बैंड जारी किए जाएंगे। इससे ही उन्हें शहर में एंट्री मिलेगी। जबकि शॉप और रेस्टोरेंट ओनर्स के लिए अलग से बैंड जारी किए गए हैं। इस इवेंट के बाद सभी गेस्ट्स फ्लाइट्स के जरिए अपने-अपने डेस्टिनेशन के लिए रवाना हो जाएंगे।

बोसिलेई और वॉयलनिस्ट एनस्तासिया पेतिशैक भी परफॉर्म करेंगे। लोकल लोगों को इस इवेट में शामिल नहीं होने दिया जाएगा। हालांकि, बड़े-बड़े स्पीकर लगाए जाएंगे जिससे स्थानीय लोग प्रस्तुतियां सुन पाएं।

अनंत-राधिका की इस सेकेंड प्री-वेडिंग का समापन पोर्टोफिनो में होने वाली इस ग्रैंड डिनर पार्टी के साथ होगा। यह शहर खास इसलिए है क्योंकि यह इटली का सबसे अमीर शहर माना जाता है। यहां प्रति व्यक्ति औसत आय लगभग 82 लाख रुपए है। रंगीन पेंट की इमारतों वाला यह पोर्टोफिनो शहर मशहूर अमीर लोगों में चर्चित है। यहां का पोर्ट भी खास है।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *