• Sun. Jul 7th, 2024

झांसी में ट्रैक ने कार को मारी टक्कर 4 की मौत, कानपुर में आग लगने से दूल्हे की भी हुई जलकर मौत

Report By : Rishabh Singh, ICN Network

झांसी में शुक्रवार देर रात भीषण हादसे में दूल्हा, भाई-भतीजा समेत चार लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। बारात लेकर जा रहे दूल्हे की कार को ट्रक ने टक्कर मारी। कार में लगे एलपीजी सिलेंडर फट गया और आग लग गई। कार सवार दो लोगों को बचा लिया गया है।

हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से भाग गया। हादसा झांसी-कानुपर हाईवे पर बड़ागांव थाना क्षेत्र के पारीछा ओवरब्रिज पर हुआ। हादसे में दूल्हे के अलावा उसके भाई, भतीजे और कार ड्राइवर की मौत हुई है।

एरच थाना क्षेत्र के बिलाटी गांव निवासी आकाश अहिरवार (25) पुत्र संतोष अहिरवार की शुक्रवार को शादी थी। वह बारात लेकर दुल्हन के घर बड़ागांव थाना क्षेत्र के छपार गांव के लिए रवाना हुआ। कार में दूल्हा समेत 6 लोग थे।

रात को उनकी कार जब हाईवे पर पारीछा ओवरब्रिज पर पहुंची तो पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। कार में लगा CNG सिलेंडर फट गया। कार और ट्रक में आग लग गई।

कार में दूल्हा आकाश, उसका बड़ा भाई आशीष अहिरवार (30), आशीष का 4 साल का बेटा मयंक और ड्राइवर जयकरन उर्फ भगत (32) जिंदा जल गए। जबकि गांव के रवि अहिरवार और रमेश को आसपास के लोगों ने बचा लिया। उनको मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है।

टक्कर के बाद पहले कार और फिर ट्रक में लगी आग भीषण हो गई। इससे चीख-पुकार मच गई। सूचना पर पुलिस और फायर बिग्रेड की गाड़ी मौके पर पहुंची। पीछे से अन्य वाहनों से रिश्तेदार और अन्य बाराती भी पहुंच गए।

उन्होंने आसपास के लोगों की सहायता से जल रही कार का शीशा तोड़कर दो लोगों को किसी तरह बाहर निकाला। उन्हें इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में एडमिट करवाया गया है। एक घंटे बाद आग पर काबू पाया जा सका। इसके बाद शव को निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *