• Sat. Sep 7th, 2024

वेतन न मिलने से परेशान नगर पालिका कर्मचारी ने खाया जहर,अस्पताल में चल रहा है इलाज, अधिकारी पहुंचे देखने…

Report By : Sachin Upadhyay Kasganj (UP)

कासगंज सदर नगर पालिका कासगंज में तैनात एक कर्मचारी ने वेतन ना मिलने की वजह से परेशान होकर जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। वही कर्मचारी को बेहोशी की हालत में इलाज़ के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जंहा कर्मचारी का इलाज़ किया जा रहा है।वही घटना की जानकारी मिलते ही नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी धर्म राज सिंह ने भर्ती कर्मचारी से मुलाक़ात कर उसका हाल चाल जाना।

आपको बता दे पीड़ित कर्मचारी का नाम अभय प्रताप है। जिसकी उम्र 29 वर्ष हैपीड़ित कर्मचारी कासगंज की नगर पालिका में बतौर टेक्स कलेक्टर के पद पर तैनात है।,कर्मचारी अभय प्रताप ने बताया की उसे नगर पालिका से दो महीने का वेतन नही मिला है,ओर वेतन के चक्कर में बो काफी समय से अधिकारियों से गुहार लगा रहा था,लेकिन उसे उसके वेतन का भुगतान नही किया गया। तंग होकर उसने आज चूहा मार दवाई खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया।ओर कर्मचारी को गंभीर बेहोशी की हालत में इलाज़ के लिए कासगंज के जिला अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने कर्मचारी का इलाज़ शुरु कर दिया है। फिलहाल पीड़ित कर्मचारी का इलाज़ अस्पताल में किया जा रहा है।वही घटना की जानकारी मिलने पर नगर पालिका के अधिसाशी अधिकारी धर्मराज सिंह ने जिला अस्पताल जाकर पीड़ित कर्मचारी का हाल चाल जाना।

वही जानकारी देते हुए जिला अस्पताल के डॉक्टर ने बताया की अभय प्रताप नाम का पेसेंट आया था।जिसका इलाज़ किया गया है,ओर पेसेंट की जेब से चूहा मार दवाई मिली थी,ओर अभय प्रताप ने बताया की उसने चूहा मार दवाई खाली थी,फिलहाल पेसेंट का इलाज़ कर दिया गया है।,ओर उसकी हालत अव खतरे से बाहर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *