• Sat. Oct 5th, 2024

Truck Drivers Protest: मीटिंग में भड़के कलेक्टर साहब बोले औकात क्या है तुम्हारी? ड्राइवर का जवाब सुन, सन्नाटा छा गया…

ByICN Desk

Jan 3, 2024

Report By : ICN Network (Madhya Pradesh)

पिछले दो-तीनों दिनों से केंद्र सरकार के ‘हिट एंड रन’ को लेकर बनाए गए नए कानून के विरोध में देशभर में ट्रक ड्राइवरों ने मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। इसी क्रम में मध्य प्रदेश के शाजापुर में ड्राइवर एसोसिएशन ने उग्र आंदोलन किया। प्रदर्शन के दौरान ड्राइवरों ने हाइवे पर चक्काजाम कर दिया। मामला बढ़ता देख मंगलवार को कलेक्टर किशोर कन्याल ने ड्राइवरों के साथ बैठक की। बैठक के दौरान कलेक्टर ने कहा कि कोई कानून को अपने हाथ में नहीं लेगा। कलेक्टर की समझाइश के बीच एक ड्राइवर बोल, अच्छे से बोलो। इतने में कलेक्टर भड़क उठे और कहा, गलत क्या है इसमें? समझ क्या रहा है, क्या करोगे तुम, तुम्हारी औकात क्या है?

कलेक्टर की इस बात का जवाब देते हुए ड्राइवर ने कहा कि यही तो लड़ाई है कि हमारी कोई औकात नहीं। कलेक्टर ने कहा, लड़ाई ऐसे नहीं होती है। कृपया करके कोई भी कानून अपने हाथ में न ले। आपकी सारी बातों को सुनने के लिए यहां बुलाया है। देखें वीडियो…

ड्राइवर ने मांगी माफी ड्राइवर और कलेक्टर के बीच हुई ये बात सुनने के बाद कुछ समय के लिए पूरे मीटिंग हाल में सन्नाटा छा गया। जिसके बाद ड्राइवर ने माफी मांगी। ड्राइवरों के हाइवे पर चक्काजाम के बाद जिला प्रशासन ने कड़ा रुख अपनाया और बैठक आयोजित कर ड्राइवरों को समझाने का प्रयास किया कि आंदोलन शांतिपूर्ण तरीके से करो और अपनी बात रखो।

वहीं दूसरी तरफ इस मामले में कलेक्टर किशोर कन्याल ने बताया कि वाहन चालकों को बैठक कर समझाइश दी जा रही थी। इसी दौरान एक चालक ने गलत तरीके से बात की। जिसको लेकर मुझे उन्हें समझाना पड़ा। बता दें फिलहाल तो ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है। जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *