• Sun. Jun 23rd, 2024

UP-आगरा सड़क हादसे में दो की दर्दनाक मौत ,तीसरे की हालत नाजुक

यूपी के आगरा में तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बीती रात तीन को रौंद दिया जिनमे से दो की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि तीसरा साथी गम्भीर रूप से घायल हो गया घायल को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।हादसे के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया है इधर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना करते हुए अज्ञात वाहन की सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है।

सैंया रोड स्थित गांव भाकर गांव के पास पेट्रोल पंप के सामेन मंगलवार रात अज्ञात वाहन ने दूल्हों के चचेरे भाई को दो मित्रों समेत रौंद दिया। दुर्घटना में चचेरे भाई और उसके दोनों मित्रों की मौके पर मृत्यु हो गई। हादसे की जानकारी से शादी वाले घर में रोना-पीटना मच गया। बरात में आए लोग मौके पर पहुंच गए।

खेरागढ़ सैंया रोड स्थित गांव भाकर गांव के पास पेट्रोल पंप के सामेन मंगलवार रात अज्ञात वाहन ने दूल्हों के चचेरे भाई को दो मित्रों समेत रौंद दिया। दुर्घटना में चचेरे भाई और उसके दोनों मित्रों की मौके पर मृत्यु हो गई। हादसे की जानकारी से शादी वाले घर में रोना-पीटना मच गया। बरात में आए लोग मौके पर पहुंच गए।घटना मंगलवार रात साढ़े नौ बजे की है। गांव इटौरा,मलपुरा के रहने वाले सगे भाइयों चंद्रवीर और जयकिशन की बरात जगनेर के सरैंधी गांव में आयी थी।दूल्हों का चचेरा भाई विष्णु बरात में उनके साथ नहीं जा सके। विष्णु अपने मित्रों आकाश और जीतू के साथ बाइक से बरात में शामिल होने सरैंधी आ रहे थे.खेरागढ-सैंया मार्ग पर स्थित गांव भाकर पेट्रोल पंप के पास उनकी बाइक को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। वहां से निकलने वाले राहगीरों ने विष्णु और उनके दोनों मित्रों को सड़क किनारे खून से लथपथ देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। विष्णु और जीतू की मौके पर मृत्यु हो गई। पुलिस घायल आकाश को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर आयी, यहां चिकित्सकों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया।इधर, सरैंधी में बरात दुल्हनों के दरवाजे पहुंच चुकी थी। स्वजन को तीन लोगों की मृत्यु की जानकारी मिली तो बरात में शामिल स्वजन में रोना-पीटना मच गया। वह मौके पर पहुंच गए। एसीपी खेरागढ़ सर्किल महेश कुमार ने बताया कि अज्ञात वाहन के चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। वाहन का पता लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज देखे जा रहे हैं।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *