• Fri. Jun 14th, 2024

काशी के दो हजार लोगो पीएम मोदी की खास चिट्ठी, लोगो से वोट दिलाने की अपील

Report By : Rishabh Singh, ICN Network

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काशी की खास हस्तियों, बौद्धिक और बिजनेसमैन को लेटर लिखकर वोट दिलाने की अपील की है। मोदी का लेटर, वाराणसी के 2 हजार लोगों के घरों तक जाएगा। अभी तक 500 खास घरों तक मोदी का लेटर बांटा जा चुका है।

वाराणसी लोकसभा सीट से तीसरी बार सांसद प्रत्याशी मोदी को 10 लाख से ज्यादा वोट मिलने के लिए BJP एड़ी चोटी का जोर लगा रही है। इसी 10 लाख वोटों के फोकस प्वाइंट में ये 2000 खास लोग हैं।

200 शब्दों की इस चिट्ठी में PM मोदी ने लिखा है, “1 जून तक अपने परिवार के सदस्यों और संस्था के लोगों को बूथ तक लेकर आए। एक-एक वोट BJP के पक्ष में हो। बाबा विश्वनाथ के आशीर्वाद से जो कुछ कर पाया हूं, अभी बहुत कुछ करना बाकी है। ये 2024 का चुनाव बहुत मायने में खास है।”

इससे पहले PM मोदी के स्पेशल 60 लोगों को अयोध्या श्री रामलला के प्राण प्रतिष्ठा में इनवाइट किया गया था। काशी के सभी विशिष्ट हस्तियों को प्रोटोकॉल के साथ मंदिर उद्घाटन के मौके पर बुलाया और फैसेलिटेट किया गया था।

PM मोदी अपने हर काशी यात्रा के दौरान प्रतिष्ठित और बौद्धिक वर्ग के साथ मुलाकात करते हैं। काशी में प्रबुद्ध वर्ग की बैठकें भी बुलाते हैं। घंटों उनसे संवाद करते हैं। लिहाजा, अब उन्हें पीएम मोदी की चिट्ठी देकर वोटिंग के लिए मोटिवेट किया जा रहा है।

काशी में चिट्ठी बांटने का काम भाजपा मीडिया सेल के मेंबर और नई दिल्ली स्थित फोर्टिज हॉस्पिटल के डायरेक्टर और जाने माने आर्थोपेडिक्स सर्जन डॉ. कौशल कांत और BHU में पत्रकारिता विभाग के डॉ. ज्ञान प्रकाश मिश्र और उनकी टीम को सौंपा गया है। उन्होंने दिन-रात चिट्ठी बांटने का काम शुरू भी कर दिया है।

आपको अवगत कराना है कि भारतीय लोकतंत्र का सबसे बड़ा पर्व चल रहा है। काशी लोकसभा में पहली जून को मतदान होना है। काशी में आज सबके आत्मीय प्यार ने मुझे बनारसी बना दिया है। केवल सांसद ही नहीं बल्कि स्वयं को काशी का बेटे के रूप में पाता हूं। आप सबसे यह निवेदन है कि पहली जून को एक-एक वोट भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में हो। आपके एक वोट की ताकत से आज देश का भविष्य निर्माण हो रहा है। भारत को सामर्थ्यवान बनाने में आपका ही बड़ा योगदान है।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *