• Sat. Jul 27th, 2024

UP-अमेठी की होनहार बिटिया ख्याति साहू ने सामान्य लॉ प्रवेश परीक्षा (CLAT 2024) में पाई 966 वी रैंक,शुभचिन्तको का घर पर लगा तांता दी मुबारकबाद

यूपी के अमेठी शहर निवासी प्रधानाध्यापिका शकुंतला गुप्ता की पुत्री ख्याति साहू ने सामान्य लॉ प्रवेश परीक्षा (CLAT 2024) मे आल इंडिया रैंक 966 प्राप्त कर जिले का नाम रोशन किया है। इस उपलब्धि से परिवार में खुशी की लहर है ।
ख्याति साहू ने बताया कि हमारी सफलता का श्रेय मेरी मां ,मेरे भाई अनुराग , नाना रमेश चंद्र गुप्ता ,बहन गरिमा साहू को जाता है। मेरे पूरे परिवार ने भरपूर सहयोग दिया है और आत्मविश्वास जगाया है । सबके धैर्य और साहस से हमे सफलता हासिल करने मे सहयोग मिला है।

सामान्य लॉ प्रवेश परीक्षा (CLAT 2024) एक राष्ट्रीय स्तर की प्रवेश परीक्षा है। यह परीक्षण प्रत्येक वर्ष नेशनल लॉ आउटपोस्ट (एनएलयू) में से किसी एक संस्थान द्वारा आयोजित किया जाता है। इस राष्ट्रीय स्तर की परीक्षा के माध्यम से नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी (एनएलयू) के इंटीग्रेटेड एलएलबी के लिए उपयुक्त। एवं एलएलएम. जैसे कि आर्टिस्ट में प्रवेश दिया जाता है। एनएलयू के अलावा देश के कई सरकारी और निजी लॉ कॉलेजों में भी प्रवेश के लिए CLAT स्कोर के आधार पर आवेदन किया जा सकता है।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *