• Sun. Jul 7th, 2024

UP-वर्ल्ड बुक ऑफ़ रिकार्ड के लंदन कार्यालय मे बहराइच के लाल को किया गया सम्मानित

यूपी के बहराइच जिले के रहने वाले सर्वेश पाठक को लंदल के वर्ल्ड बुक ऑफ रिकार्ड कार्यालय मे सम्मानित किया गया है. जिसे सुनकर बहराइच वासियों मे ख़ुशी की लहर है।शहर के नईबस्ती बक्शीपुर निवासी भारतीय जनता पार्टी अनुषंगिक संगठन के राष्ट्रीय महासचिव सर्वेश पाठक को वर्ल्ड बुक ऑफ़ रिकार्ड लंदन के कार्यालय में सम्मानित किया गया है। सम्मान मिलने पर लोगों में खुशी की लहर है।शहर के मोहल्ला नईबस्ती निवासी सर्वेश पाठक समाजसेवा का कार्य करते हैं। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ता के रूप में मंडल से लेकर विभाग प्रमुख के पदों पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ में कार्य करते हुए कार्य कुशलता को देखते हुए संगठन ने बड़ी जिम्मेदारियां देते हुए बजरंग दल के कमिश्नरी पद के लिए चयन किया।भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा में जिला मंत्री से लेकर राष्ट्रीय मंत्री स्टडी सर्किल युवा मोर्चा भारतीय श्रमिक कामगार कर्माचारी महासंघ में राष्ट्रीय सचिव व राष्ट्रीय महासचिव की जिम्मेदारी मिल गई।

जनहित विषयों को उठाना राज्य से लेकर केंद्रीय नेतृत्व तक पहुंच कर उनको न्याय दिलाने के साथ युवाओं को टोली बनाकर हर मुसीबत से निपटने के लिए नई-नई योजनाओं पर चर्चा करके कार्य करने का फल मिला है।
बेहतर कार्य और श्रमिकों के लिए किए गए अच्छे कार्य को देखते हुए उन्हें शनिवार को वर्ड बुक ऑफ लंदन के कार्यालय में वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स के अध्यक्ष संतोष शुक्ला ने सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि मुझे बहुत गर्व है कि आज मैं सबसे कम उम्र के व्यक्ति को सम्मानित कर रहा हूं। उनके सम्मान मिलने पर जिले के साथ गोंडा और लखनऊ के लोगों ने हर्ष जताया है।

By ICN Network

Ankit Srivastav (Editor in Chief )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *