• Mon. Jul 1st, 2024

UP-आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा नेत्री का बयान , एजेंडा विहीन विपक्ष निराश और हताश, भाजपा नेता श्वेता दुबे बोलीं 24 के लिए भाजपा का रास्ता साफ़

यूपी के फर्रूखाबाद में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा नेत्री का क्या कहना है सुनिये भाजपा मोदी सरकार के 10 साल की कल्याणकारी और लाभकारी योजनाओं को आगे रखकर 2024 के लोकसभा चुनाव में कूद रही है. इसी के चलते देश भर में विकसित भारत संकल्प यात्रा के जरिये विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों से जुड़ा जा रहा है. लाभार्थियों को याद दिलाया जा रहा है कि सरकार ने उनके बारे में सोंचा अब उनका वक्त है कि वे भाजपा के बारे में सोंचें। पांच राज्यों में भाजपा को मिली सफलता के बाद विपक्ष चारों खाने चित्त है और भाजपा की लड़ाई आसान हो गई लगती है. खास तौर से यूपी में भाजपा सभी 80 सीटें जीतने के लक्ष्य को लेकर आगे बढ़ रही है।

भाजपा महिला मोर्चा की जिला उपाध्यक्ष श्वेता दुबे का साफ़ मानना है कि विपक्ष के पास कोई विजन नहीं है. हमने दस साल गरीबों के लिए काम किया है. मोदी सरकार की तमाम लाभकारी योजनाओं का लाभ समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचा है. इसके साथ ही हमारे पास मोदी और योगी जैसा मजबूत नेतृत्व है. 24 का सेमि फाइनल कहे जाने वाले पांच राज्यों के विधान सभा चुनावों में जनता ने पीएम मोदी की गारंटी पर भरोसा किया है. जनता ने कांग्रेस की बची- खुची दो सरकारों का नेतृत्व भी भाजपा को सौंप दिया है. भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह भरा है और यह जोश भाजपा को प्रदेश की सभी 80 सीटें जिताने के लिए काफी है. विकसित भारत संकल्प यात्रा में विभिन्न योजनाओं के लाभार्थी सामने आकर योजनाओं की सफलता की गारंटी दे रहे हैं.एक ओर विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है तो दूसरी ओर इन परिस्थितयों में भी विपक्षी दलों में सिर फुटौवल है. खासतौर से यूपी में सपा और कांग्रेस के मतभेद आये दिन कम होने की जगह बढ़ रहे हैं. इसलिए साफ़ है कि 24 में मोदी की हैट्रिक लगेगी और इसमें यूपी की सभी 80 सीटों का योगदान होगा।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *