• Tue. Feb 27th, 2024

UP BREAKING : मेरठ में दिनदहाड़े मेडिकल स्टोर पर जा रही किशोरी की गोली मार हत्या, छेड़खानी का किया था विरोध

ByICN Desk

Jan 22, 2024

Report By : Himanshu Garg (Meerut UP)

यूपी के मेरठ जिले से इस वक्त की एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा समारोह और गणतंत्र दिवस के हाई अलर्ट के बीच किशोरी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। जानकारी के अनुसार, किशोरी घर से दवा दुकान पर दवा लेने जा रही थी। इसी बीच लड़के ने उसके साथ छेड़खानी की। वहीं जब लड़की ने इसका विरोध किया तो दबंग ने तमंचा निकालकर फायर कर दिया। जिससे किशोरी की मौके पर ही मौत हो गई।

फिलहाल परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर हंगामा करना शुरु कर दिया है। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है। ये पूरा मामला फलावदा थाना क्षेत्र का है।

बीच रास्ते में हुई मौत
दरअसल, मोहल्ला शहीद भगत सिंह की रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी, घर से दवा लेने के लिए निकली। इसी दौरान पड़ोसी युवक फरहान पुत्र उस्मान ने रास्ते में किशोरी के साथ छेड़छाड़ की। किशोरी ने इसका विरोध किया, तो आरोपी ने तमंचा निकालकर किशोरी पर तान दिया। जब किशोरी नहीं मानी तो आरोपी ने गोली मार दी। किशोरी रास्ते में ही मौत हो गई। लोगों ने जैसे ही गोली चलने की आवाज सुनी तो हड़कंप मच गया। किशोरी खून से लथपथ पड़ी थी। घटना की सूचना तत्काल ही परिजनों को दी गई। किशोरी के परिवार वाले मौके पर पहुंचे और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए हंगामा शुरू करने लगे। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेने का प्रयास किया है। लेकिन ग्रामीण आरोपियों की गिरफ्तारी तक शव को नहीं उठने दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *