• Fri. Jul 5th, 2024

UP-विदेशी नागरिक की बंद फ्लैट में मिली लाश,मथुरा पुलिस तफ्तीश में जुटी

यूपी के मथुरा में एक अमेरिका के नागरिक पॉल एंथनी का शव बंद फ्लैट में मिला। वह 3 महीने पहले वृंदावन आए थे। पॉल एंथनी ओडोनिल पिछले 40 वर्षों से इस्कॉन से जुड़े हैं और वह भगवान कृष्ण की भक्ति किया करते थे। इस्कॉन के भक्त होने के कारण उनका नाम पॉल एंथनी ओडोनिल बदलकर अच्युतानंद दास रख दिया था। कोतवाली वृंदावन इलाके के रमण रेती इलाके में वृंदावन धाम अपार्टमेंट रशियन बिल्डिंग है।

इस बिल्डिंग की तीसरी मंजिल के फ्लैट नंबर 507 में पिछले 3 महीने से 60 वर्षीय पॉल एंथनी ओडोनिल उर्फ अच्युतानंद दास रह कर कृष्ण भक्ति कर रहे थे। अमेरिका के रहने वाले पॉल एंथनी ओडोनिल पर्यटक वीजा पर भारत आए थे।

फ्लैट नंबर 507 में रह रहे पॉल एंथनी ओडोनिल को पिछले 3 दिन से किसी ने नहीं देखा था। मंगलवार की देर शाम उनके फ्लैट से जब बदबू आने लगी तो पड़ोसियों ने इसकी सूचना बिल्डिंग के केयर टेकर और मैनेजर को दी। पुलिस ने अंदर से बंद फ्लैट का दरवाजा तोड़ा। जिसके बाद अंदर जब पुलिस घुसी तो पॉल एंथनी ओडोनिल का शव बेड पर पड़ा था। पुलिस ने विदेशी नागरिक का शव मिलने के चलते मौके पर फोरेंसिक टीम को बुला लिया। फोरेंसिक टीम ने फ्लैट के अंदर गहनता से जांच की। 30 मिनट तक फ्लैट के अंदर फोटो-वीडियो लिए। छानबीन करने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

By ICN Network

Ankit Srivastav (Editor in Chief )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *