• Fri. Jul 5th, 2024

UP-इटावा में रिमांड पर जा रहा अभियुक्त चलती ट्रेन से कूदा ,दर्दनाक हुई मौत

यूपी के इटावा में रिमांड पर जा रहा है एक अभियुक्त चलती ट्रेन से कूद गया। जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना के बाद जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची जहां पर अभियुक्त के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।रिमांड पर लेकर जा रही थी बिहार पुलिस

इटावा जिले में चलती ट्रेन से कूद कर भागने की एक अभियुक्त ने कोशिश की लेकिन उसकी ट्रेन से गिरने से मौत हो गई। इस घटना के बाद मौके पर जीआरपी पुलिस पहुंची जहां पर अभियुक्त के के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। दरअसल बताते चले कि मामला जसवंत नगर इलाके का है। यहां स्वतंत्रता संग्राम सेनानी ट्रेन से एक कैदी को बिहार की पुलिस दिल्ली से दरभंगा लेकर जा रही थी। जैसे ही ट्रेन जसवंतनगर इलाके में पहुंची वैसे ही ट्रेन में मौजूद अभियुक्त ने कूदकर भागने की कोशिश की लेकिन बिजली के पोल से टकराने से उसके मौत हो गई। इस घटना के बाद क्षेत्रीय पुलिस और जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची जहां पर अभियुक्त की शव को कब्जे में लिया गया।

ट्रेन से कूद कर भागने की कोशिश के दौरान अभियुक्त की मौत के मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि शुक्रवार की देर रात 3:00 बिहार पुलिस दहेज हत्या के मामले में अभियुक्त को दिल्ली से बिहार लेकर एक ट्रेन में जा रही थी। रात में अभियुक्त ने भागने की कोशिश की और वह चलती ट्रेन से कूद गया। जिससे वह सीधे पोल से जा टकराया जिससे उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद हमारी जसवंत नगर पुलिस और क्षेत्राधिकार मौके पर पहुंचे। जहां पर पूरे मामले को गंभीरता से लिया गया। वहीं लापरवाही के मामले में एसएसपी ने कहा कि अभियुक्त के द्वारा भगाने के दौरान किस की लापरवाही रही। यह तो जीआरपी पुलिस ही बता सकती है।

By ICN Network

Ankit Srivastav (Editor in Chief )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *