• Tue. Jun 25th, 2024

UP-इटावा में राज्य मंत्री बृजेश सिंह बोले- देश के लिए सबसे बड़ा दिन होगा 22 जनवरी

यूपी के इटावा में एक दिवसीय दौरे पर योगी सरकार के मंत्री बृजेश सिंह पहुंचे। जहां पर उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और राम कथा के कार्यक्रम में शिरकत की।यूपी के इटावा जिले में आज योगी सरकार के लोक निर्माण राज्य मंत्री बृजेश सिंह पहुंचे।

जहां पर उनके पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने जनपद के अधिकारियों के साथ एक समीक्षा बैठक की। बैठक के दौरान उन्होंने सरकार के द्वारा चलाई जा रही योजनाओं को जनता तक पहुंचाने की बात की। इसी के साथ राज्य मंत्री नुमाइश पंडाल में पहुंचे जहां पर पांच दिवसीय राम कथा का आयोजन किया जा रहा था। इस दौरान उन्होंने कथा में शिरकत करते हुए कहां जिस दिन का लोगों को इंतजार था वह दिन अब नजदीक आ गया है 22 जनवरी देश का सबसे बड़ा दिन होगा। क्योंकि इस दिन हमारे प्रभु भगवान राम 500 साल के बाद अयोध्या में पधारेंगे।प्राण प्रतिष्ठा को लेकर राज्य मंत्री ने खुशी का किया इजहारलोक निर्माण राज्य मंत्री बृजेश सिंह ने मीडिया से बातचीत करते हुए 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले भगवान राम के मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा को लेकर अपनी खुशी का इजहार किया।

इस दौरान उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में यह सपना आज पूरा हो रहा है जिस सपने को भारत की जनता ने हमेशा से देखा था। आज भव्य राम मंदिर बनकर तैयार हो रहा है। वहीं राहुल गांधी के द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर दिए गए बयान पर सवाल पूछने पर राज्य मंत्री ने कहा कि कौन क्या कह रहा है और कौन क्या कहना चाहता है इस पर हमें ध्यान नहीं देना चाहिए। उन्होंने राहुल गांधी को लेकर राम मानस की एक चौपाई सुनाई। जाही बिधि राखे राम ताहि विधि रहिए,राम राम सीताराम सीताराम कहिए।

By ICN Network

Ankit Srivastav (Editor in Chief )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *