• Sun. Jul 21st, 2024

UP-ग्रेटर नोएडा में शादी समारोह में पुरानी रंजिश में चलाई गोली एक की मौत ,आरोपी फरार तलाश में जुटी पुलिस

ग्रेटर नोएडा वेस्ट मेंबीती रात एक शादी का मोहाल मातम में तब तब्दील हो गया ,जहां एक फार्म हाउस में शादी समारोह के दौरान गोली मारने की वारदात सामने आई है। थाना बिसरख क्षेत्र के अंतर्गत गौर मलबनी फार्म हाउस में दोस्त की बेटी की शादी मे शामिल होने आए अशोक नाम के युवक को गोली मार दी गई है। घायल को विवाह स्थल से अस्पताल ले जाते दौरान अशोक उर्फ बुद्धु प्रधान की रास्ते में मौत हो गयी।

दरसअल बीती रात थाना बिसरख क्षेत्र के गौर मलबनि फार्म हाउस में बिसरख गांव के रहने वाले विनोद यादव की बेटी की शादी थी। जिसमें विनोद यादव का दोस्त अशोक यादव निवासी होशियारपुर, शादी समारोह में आया था। दूसरा पक्ष शेखर यादव जो हापुड़ के सिंभावली क्षेत्र के गांव रजहेड़ा का रहने वाला है, वह भी शादी समारोह में आया हुआ था। अशोक और शेखर दोनों आपस में समधि है। शेखर की बेटी की शादी अशोक यादव के बेटे से हुई थी। शादी के बाद पति पत्नी के बीच में विवाद हुआ और मामला कोर्ट में गया। जहा पर दोनो पक्षों में सुलह हो गया था। बताया जा रहा है शादी में इन दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया ।इसी दौरान शादी समारोह में रात करीब 9:30 बजे शेखर और उसके 2 अन्य साथियों ने अशोक यादव उर्फ बुद्धु प्रधान को गोली मार दी। शादी समारोह में गोली चलते ही चारो तरफ अफरा तफरी मच गई।गोली मारने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए ।गोली लगने से लहूलुहान हुए अशोक यादव की अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते मे ही मौत हो गई। इस घटना की चना मिलते ही सेंट्रल नोएडा के पुलिस अधिकारी मौके पर पहुच गए। पुलिस ने शादी समारोह स्थल पर घटना स्थल की जांच की और शादी समारोह में वीडियो बना रहे लोगो से रिकॉर्डइंग ली और पीड़ित पक्ष की तरफ से तहरीर लेकर आरोपी शेखर और उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है ।

सेंट्रल नोएडा की डीसीपी सुनीति सिंह ने बताया कि बीती रात ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बिसरख थाना क्षेत्र के गौर मलबनी फार्म हाउस में शादी में गोली चलने की सूचना मिली थी । जिस पर पुलिस ने मौके पर जाकर जांच की तो पता चला कि गोली मारने वाला और जिसको गोली मारी गई है दोनों आपस में समाधि हैं और दोनों के बच्चों का आपस में डिवोर्स का विवाद चल रहा है । इसके बाद दोनों में कहां सुनी हुई इसके बाद युवक को गोली मार दी गई । जांच में पता चला है कि जिस युवक को गोली मारी गई उसका नाम अशोक है और नोएडा के होशियारपुर का रहने वाला है और जिस युवक ने गोली मारी है वह सिंभावली हापुड़ का रहने वाला है ,जिसका नाम शेखर है । फिलहाल में गाजियाबाद में रहता है । पीड़ित पक्ष की तरफ से प्राप्त तहरीर के आधार पर शहर के परिवार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और शेखर की तलाश के लिए पुलिस ने चार टीमों का गठन कर दिया है और जहां पर आपस में रिश्तेदार रुके हुए हैं उनके घर भी दबिश दी जा रही है और जो लोग शादी में शामिल होने आए थे उनसे भी पूछताछ की जा रही है

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *