• Sat. Oct 5th, 2024

UP-ज़ुबैर खान बनकर राम मंदिर व योगी को बम से उड़ाने की फोन से दी धमकी,यूपी STF ने किया दो को गिरफ्तार

राम मंदिर और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले दो आरोपियों को यूपी एसटीएफ ने विभूतिखंड से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान ताहर सिंह निवासी गोंडा के ग्राम विशम्भरपुर और ओम प्रकाश मिश्रा निवासी गोंडा के ग्राम बमडेरा के तौर पर हुई है। आरोपी ने खुद को जुबैर खान बनकर धमकी दी थी। बता दे की, आरोपियों से कई मोबाइल फोन समेत अन्य सामग्री बरामद हुई हैं


गौरतलब है कि, 27 दिसंबर की शाम सात बजकर 37 मिनट पर आलमबाग निवासी भारतीय किसान मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र तिवारी को भेजी गई मेल में श्रीराम मंदिर व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। इसके अलावा, डायल 112 पर भी किसी अज्ञात शख्स ने फोन कर श्रीराम मंदिर व मुख्यमंत्री को बम से उड़ाने की धमकी दी है।

बता दे की, तमाम जांच एजेंसियां इस वक्त एक्टिव है और क्योंकि अयोध्या में राम मंदिर का उद्घाटन होने जा रहा है उसको लेकर तमाम जांच एजेंसी सोशल मीडिया पर भी नजर बनाए हुए हैं डीजीपी मुख्यालय के कंट्रोल रूम पर भी फोन करके दी गई थी धमकी। इसके बाद इस मामले पर एसटीएफ को पूरी तरीके से लगाया गया था। फिलहाल एसटीएफ ने दो लोग को लखनऊ विभुतिगढ़ थाने से गिरफ्तार किया है। तारक सिंह और ओमप्रकाश मिश्रा को गिरफ्तार किया है जानकारी के मुताबिक पता चला है कि, अभी इनका लिंक किस आतंकी ग्रुप से है या नहीं खोजा जा रहा है लेकिन इन्होंने ऐसा क्यों किया फिलहाल एसटीएफ इसकी पूरी जानकारी इन लोगों से ले रही है। आगे क्या निकाल के सामने आता है यह तो जांच के बाद ही पता चलेगा।

By ICN Network

Ankit Srivastav (Editor in Chief )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *