• Tue. Jul 16th, 2024

UP: कानपुर में कांस्टेबल के बेटे ने लड़के के चेहरे पर किया टॉयलेट, जूता चटवाया, जानें क्या है मामला…

ByICN Desk

Jan 9, 2024

Report By : शारिक खान (UP Kanpur )

खबर उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से है, जहां 2 लड़कों को इनोवा कार में किडनैप करके पहले तो 5 घंटे तक डंडे-बेल्ट से पीटा गया। जब इससे मन नहीं भरा तो 1 लड़के के चेहरे पर टॉयलेट कर उसे जूते चटवाए। फिर उसको बेसुध हालत में कार से फेंक दिया गया। वहीं इस मामले में जब पुलिस ने जांच की तो पता चला पिटाई करने वालों में LIU में तैनात हेड कांस्टेबल का बेटा शामिल है।

ये है मामला ?
फिलहाल इस मामले में कल्याणपुर पुलिस ने अपहरण और जानलेवा हमले की धाराओं में मामला दर्ज किया है। लेकिन जांच में सामने आया है कि LIU हेड कांस्टेबल ने 3 महीने पहले जमुना ठाकुर नाम के शख्स को जेल भिजवाया था। उसकी रंजिश में हेड कांस्टेबल के बेटे की पिटाई जमुना और उसके साथियों ने की थी। इस घटना के बाद हेड कांस्टेबल के बेटे ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर जमुना के पक्ष के लड़के आयुष और अभिषेक को उठाकर उनकी पिटाई की है।

मामले में ये बोली पुलिस
मामले में जानकारी देते हुए कल्याणपुर थाना प्रभारी धनंजय पांडेय ने बताया कि 5 अक्टूबर 2023 को हेड कांस्टेबल धर्मेन्द्र यादव के बेटे हिमांशु यादव उर्फ शनि को आयुष द्विवेदी ने अपने साथी जमुना ठाकुर, अनुज तिवारी, बंटी तिवारी, शांतनु यादव, छोटू भदौरिया और आठ-दस अज्ञात लोगों के साथ पीटा था। हेड कांस्टेबल की पत्नी कुसुमा ने 6 अक्टूबर को कल्याणपुर थाने में इन सभी आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

थाना प्रभारी के अनुसार, आरोप था कि उनके कॉन्स्टेबल पति ने अपराधी जमुना ठाकुर को जेल भिजवाया था। इसी की रंजिश में जमुना ने आयुष द्विवेदी सहित अन्य गुंडों के साथ मिलकर उनके बेटे पर जानलेवा हमला किया था। अब इसी का बदला कॉन्स्टेबल के बेटे ने लिया है। तीन आरोपी जेल जा चुके हैं, लेकिन आयुष की अभी अरेस्टिंग नहीं हुई थी। इसी के चलते कॉन्स्टेबल के बेटे ने वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल तहरीर मिलते ही अपहरण, हत्या का प्रयास सहित अन्य गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। पुलिस की टीम आरोपियों की तलाश करने में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *